IndiaNew Delhi

कंगना रनौत ने स्वीकार की अमृतपाल सिंह की चुनौती।

खलिस्तानी मुझे कहीं गोली न मार दें: कंगना

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। देश में चाहे कुछ भी हो रहा हो, एक्ट्रेस निडर होकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी हर बात रखती हैं। उनकी यही अदा उन्हें बाकी सबसे अलग बनाती है। हाल ही में पंजाब में अजनाला पुलिस स्टेशन पर ‘वारिस पंजाब दे’ के अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने हमला किया। अमृतपाल सिंह ने अपने समर्थक सवप्रीत सिंह तूफान के खिलाफ केस दर्ज कराने का विरोध किया है। इसी खलिस्तान मसले पर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने बहस के लिए अमृतपाल सिंह की चुनौती स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि अगर खलिस्तानी मुझे गोली न मार दें, तो मैं बहस के लिए तैयार हूं।

‘चर्चा के लिए तैयार हूं’
कंगना ने कहा “अमृतपाल ने कहा है कि वह खलिस्तान की डिमांड को समझा सकते हैं अगर कोई उनके साथ बौद्धिक चर्चा के लिए तैयार है। मैं उन्हें गलत साबित करने के लिए और चर्चा के लिए तैयार हूं। लेकिन मुझ पर हमला या मुझे गोली नहीं मारी जानी चाहिए।”

‘दो साल पहले कर दी थी भविष्यवाणी’
इससे पहले कंगना ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिये एक्ट्रेस ने गैर-खलिस्तानी सिखों को बड़ी सलाह दी थी। कंगना ने लिखा- ‘पंजाब में जो कुछ हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी कर दी थी। मुझ पर कई केस दर्ज किए गए थे। मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ जो मैंने कहा था। पर अब समय आ गया है जब गैर-खलिस्तानी सिख अपनी पोजिशन और इरादों को क्लीयर करें।’

Related Articles

Back to top button