EntertainmentIndia

Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक महीने बाद तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में लिखी ये बातें…

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीने पूरे हो गए हैं. 14 जून को आज ही के दिन सुशांत अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. उन्हें उनके फैंस अब भी उन्हें भूला नहीं पा रहे हैं. इसी बीच सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने कुछ देर पहले व्हाट्सऐप पर अपनी डीपी यानी डिस्पले फोटो चेंज किया है. इस डीपी में उन्होंने सुशांत के साथ अपनी खूबसूरत फोटो लगाई है. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी सुशांत के साथ हसीन पल बिताए हुए कुछ फोटो शेयर करने के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रही हैं.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत सिंह को याद करते हुए लिखा है, ‘मैं अब भी अपने इमोशन्स का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं. तुम ही थे वो जिसने मुझे  प्यार में भरोसा दिलाया, उसकी ताकत का एहसास कराया. तुमने मुझे सिखाया कैसे एक सिंपल गणितीय समीकरण जीवन के अर्थ को समझ सकता है, मैंने आपसे हर दिन सीखा है. मुझे पता है कि आप अब बहुत शांतिपूर्ण जगह पर हो. चांद, सितारे, गैलेक्सी सभी ने खुले हाथों से एक भौतिकशास्त्री का स्वागत किया होगा. सहानुभूति और आनंद से भरा, अब आप शूटिंग स्टार को चमका सकते हैं. आप खुद एक सितारा बन गए हैं. मैं अब अपने टूटते हुए उस तारे का इंतजार करूंगी और ये मागूंगी की आप मेरे पास फिर से आ जाएं. आप एक अच्छे व्यक्तित्व के इंसान थे, जिसे पूरी दुनिया ने देखा. मैं हमारे प्यार को बयां करने में असमर्थ हूं. और आप भी इस बात को कहते थे कि हम दोनों का प्यार एकदम अलग है. आप सब कुछ खुले दिल से करते थे. और अब आपने ये भी दिखा दिया कि हमारा प्यार एक मिसाल है. शांति में रहो सुशी, आपको खोए हुए 30 दिन हो गए हैं, लेकिन जिंदगी भर आपको प्यार करूंगी.’

Related Articles

Back to top button
Close
Close