AutomobileBhilaiBilaspurBollywoodBureaucracyChhattisgarhCrimeDelhiDurgEconomyEducationEntertainmentFinanceGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaJapanKorbaMumbaiNew DelhiPolicePoliticsPunjabRaipurReligionSpecial StorySportsUncategorizedWorldअम्बिकापुरमुंगेली

छत्तीसगढ़ के कांकेर में 2 साल की बच्ची से रेप:बर्तन धो रही थी मां; रोने की आवाज सुनकर गई तो नग्न हालत में भागा आरोपी

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में 2 साल की बच्ची से रेप हुआ है। पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बच्ची के रोने पर आरोपी नग्न हालत में मौके से भाग निकला। घटना दुर्गूकोंदल थाना क्षेत्र की है।

 

दुर्गुकोंदल थाना प्रभारी योगेश कुमार सोनी ने बताया कि वारदात 23 मार्च शनिवार शाम की है। बच्ची की मां शाम को घर की बाड़ी में बर्तन धो रही थी। इसी दौरान आरोपी ने घर में घुसकर मासूम बच्ची के साथ रेप किया।

नग्न हालत में भाग रहा था आरोपी

पुलिस ने बताया कि बच्ची के रोने पर उसकी मां घर में दाखिल हुई तो उसने नाबालिग आरोपी को नग्न हालत में भागते हुए देखा। बच्ची के भी शरीर पर कपड़े नहीं थे। इसके बाद उसने परिजनों और ग्रामीणों को सूचना दी।

नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया

परिजन ने बच्ची से रेप की घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पीड़ित बच्ची की मां के शिकायत पर 24 मार्च रविवार को नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया है।

आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया

पुलिस ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले नाबालिग को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button