AmericaAutomobileBhilaiBilaspurBollywoodBureaucracyChhattisgarhCrimeDelhiDurgEconomyEducationEntertainmentFinanceGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaJapanKorbaMumbaiNew DelhiPakistanPolicePoliticsPunjabRaipurReligionSpecial StorySportsUncategorizedWorldअम्बिकापुरमुंगेली

Facebook और Instagram डाउन, बंद हुईं मेटा की कई सर्विसेज, नहीं काम कर रहा FB

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

Facebook Down: Meta की कई सर्विसेज डाउन हो गई हैं. कई लोगों के फेसबुक अकाउंट खुद से ही लॉग आउट हो रहे हैं. जबकि इंस्टाग्राम के कई फीचर्स काम नहीं कर रहे हैं

Facebook Down: Meta की कई सर्विसेज डाउन हो गई हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम काम नहीं कर रहा है. कई लोगों के फेसबुक अकाउंट खुद से ही लॉग आउट हो रहे हैं. जबकि इंस्टाग्राम के कई फीचर्स काम नहीं कर रहे हैं.

आधे घंटे से ज्यादा हो चुके हैं अब तक फेसबुक और इंस्टाग्राम दुनिया के कई हिस्सों में बंद हैं. लोग X पर लगातार शिकायत कर रहे हैं, लेकिन फेसबुक की तरफ से अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. आम तौर पर फेसबुक ये नहीं बताता है कि फेसबुक की सर्विसेज डाउन क्यों हैं.

Downdetector के मुताबिक Meta की सर्विसेज भारतीय समयानुसार रात के 9.10 बजे प्रभावित हुई हैं. मोबाइल ऐप सहित वेब सर्विसेज भी ऐक्सेस नहीं हो रही हैं. फेसबुक ऐप भी काम नहीं कर रहा है.

Related Articles

Back to top button