AmericaAutomobileBhilaiBilaspurBollywoodBureaucracyChhattisgarhCrimeDelhiDurgEconomyEducationEntertainmentFinanceGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaJapanKorbaMumbaiNew DelhiPakistanPolicePoliticsPunjabRaipurSpecial StorySportsUncategorizedWorldअम्बिकापुरमुंगेली

रेप के बाद 3 साल की बच्ची की मौत:बिलासपुर में 15 साल के लड़के ने बाथरूम में ले जाकर किया दुष्कर्म; अस्पताल के बाहर हंगामा

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

बिलासपुर में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात हुई है। गंभीर हालत में जब मासूम को लेकर परिजन सिम्स अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सिम्स अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा भी हुआ। शर्मसार करने वाली यह वारदात रविवार को सिरगिट्टी थाना इलाके में हुई।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी भी नाबालिग है जिसकी उम्र 15-16 साल की है। बच्ची का परिवार आरोपी के घर किराए से रहता है। मकान मालिक के बेटे ने करीब 6 बजे बच्ची को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

बच्ची की मौत, अस्पताल के बाहर हंगामा

बाथरूम से जब बच्ची खून से लथपथ रोते हुए निकली तो उसकी मां ने देखा। घबराई मां बच्ची को तुरंत सिम्स अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल में डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बच्ची के परिजन ने अस्पताल के बाहर ही जमकर हंगामा किया।

आरोपी मौके से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि, आरोपी की उम्र करीब 15 साल की है जो वारदात के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग थाने भी पहुंचे और शिकायत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं अस्पताल के बाहर हंगामा कर रहे लोगों को भी समझाइश दी गई है।

Related Articles

Back to top button