ChhattisgarhGaurella pendra marwahi

कलेक्टर ने ली समय-सीमा की बैठक

गिरदावरी के कार्यों को पूरी गंभीरता से करें - कलेक्टर

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही : 23 अगस्त 2021/ जिले की कलेक्टर सुश्री नम्रता गांधी ने आज कलेक्ट्रेट परिसर के अरपा सभाकक्ष मे समय-सीमा की बैठक ली है । बैठक में कलेक्टर ने जिले में गिरदावरी के कार्यों की तहसीलवार जानकारी ली तथा नियमित रूप से ऑनलाइन एंट्री किए जाने के निर्देश दिए हैं।

बैठक में कलेक्टर ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना, गोधन न्याय योजना अंतर्गत गोबर खरीदी, वर्मी कंपोस्ट निर्माण, पैकेजिंग कार्य, वृक्षारोपण इत्यादि कार्यों के बारे में जानकारी ली तथा जिले में बनाए जा रहे आयुष्मान कार्ड की जानकारी नियमित रूप से उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है।

बैठक में कलेक्टर द्वारा कलेक्टर जन चौपाल, मुख्यमंत्री जनचौपाल, मुख्यमंत्री जन शिकायत इत्यादि अन्य विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई है साथ ही संबंधित विभागों को विभिन्न शिकायतों के जल्द से जल्द निराकरण किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने जल जीवन मिशन अंतर्गत नल जल कनेक्शन की अद्यतन स्थिति, नामांतरण बटवारा, भू अर्जन के लंबित प्रकरण, वृक्षारोपण इत्यादि अन्य विषयों पर विस्तार से जानकारी ली। समय-सीमा की बैठक में कलेक्टर ने विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की है। समय-सीमा की बैठक में राजस्व विभाग, कृषि विभाग, उद्यान विभाग, जल संसाधन विभाग, विद्युत विभाग इत्यादि अन्य विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button