AutomobileBilaspurChhattisgarhEntertainmentGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaKorbaRaipurWorld

Mahindra XUV700 : आखिरकार महिंद्रा की बहुप्रतीक्षित एसयूवी से उठा पर्दा, बोल्ड लुक के साथ मिले ढेर सारे फीचर्स

महिंद्रा XUV700 शनिवार को आधिकारिक तौर पर दुनिया के सामने प्रदर्शित की गई।

हाल के महीनों में ऑनलाइन प्रचार के जरिए इस कार के दर्जनों स्पाय तस्वीरें और वीडियो जारी की गईं थीं, जिसके बाद आखिरकार महिंद्रा ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित एसयूवी से पर्दा उठा दिया। Mahindra XUV700, जिसके इस साल के आखिर में लॉन्च होने की उम्मीद है, तीन-पंक्ति एसयूवी सेगमेंट में एक नई चुनौती पेश कर रही है। यह एसयूवी अपनी पावर-पैक ड्राइव और अपनी बोल्ड एक्सटीरियर स्टाइल के साथ कई फीचर्स देने का वादा कर रही है।

Mahindra XUV700 SUV India launched: महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra ) ने Mahindra XUV700 को भारत में लॉन्च कर दिया है. लंबे समय से इस दमदार एसयूवी का इंतजार किया जा रहा था. लॉन्च प्रीव्यू में XUV 700 की दो तस्वीरें सामने आई है. यह गाड़ी दो रंग ब्लू और स्लेट ब्लैक के साथ मार्केट में नजर आने वाली है. महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra ) ने शनिवार 14 अगस्त को तमिलनाडु में शाम 4 बजे एसयूवी को लॉन्च किया.

io

महिंद्रा XUV700 का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था. गाड़ी के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन होंगे. पेट्रोल वर्जन 200bhp, 2.0L टर्बो मोटर के साथ आएगा और डीजल मॉडल 185bhp, 2.2L mHawk टर्बो यूनिट का इस्तेमाल करेगी. ये दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध हैं. ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन इस गाड़ी को काफी अलग और बेहतर बनाने का काम करती है.

एक्सयूवी 700 के बारे में यह बातें आपको जाननी चाहिए

XUV700 में एंबियंट लाइटिंग, डुअल-जोन ऑटोमैटिक एसी, पावर्ड फ्रंट सीट्स, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, सोनी 3D साउंड सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, केबिन एयर फिल्टर, क्रूज़ कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स हैं. यह सारी फीचर्स महिंद्रा 7-सीटर एसयूवी की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती है. महिंद्रा एक्सयूवी 700 में ऑटो बूस्टर हेडलैम्प भी है जो रात में को ड्राइविंग करने के दौरान और ज्यादा सुरक्षित महसूस कराता है. लोगों के बीच इस गाड़ी के प्राइज को लेकर चर्चाएं चल रही है,महिंद्रा एक्सयूवी700 कीमत इस प्रकार है…News national

 

मैन्युअल व 5-सीटर मॉडल
एमएक्स पेट्रोल – 11.99 लाख रुपये
एमएक्स डीजल – 12.49 लाख रुपये
एएक्स3 पेट्रोल – 13.99 लाख रुपये
एएक्स5 पेट्रोल- 14.99 लाख रुपये

 

नीतेश वर्मा 

स्टेट ब्यूरो हेड

Related Articles

Back to top button