IndiaPolitics

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने की आत्महत्या।

पारिवारिक विवाद बानी आत्महत्या की वजह।

अक्षय अजय बेहरा(ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), हैदराबाद: AIMIM चीफ और हैदराबाद संसाद असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद ओवैसी मजहरुद्दीन अली खान को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। अस्पताल प्रशासन का इस मामले पर कहना है कि मजहरुद्दीन को सोमवार की दोपहर 2 बजे अस्पताल लाया गया था जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। बता दें कि मजहरुद्दीन असदुद्दीन ओवैसी की बेटी के ससुर हैं।

लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली:
इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मजहरुद्दीन असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी के ससुर थे। वे एक डॉक्टर थे। 27 फरवरी यानी सोमवार के दिन उन्होंने खुद के हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अबतक मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस आत्महत्या की अहम वजह परिवारिक विवाद को बता रही है। मजहरुद्दीन की मौत की पुष्टि हैदराबाद वेस्ट के डीसीपी जोएल डेविस ने की है।

परिवारिक विवाद के चलते की आत्महत्या:
डीसीपी ने बताया कि मजहरुद्दीन ने अपनी लाइसेंसी हथियार से खुद को गोली मार ली। इसके बाद आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि 60 वर्षीय मजहरुद्दीन की आत्महत्या की जांच पुलिस सभी एंगलों से कर रही है। एक न्यूज़ चैनल पर प्रकाशित एक खबर के मुताबिक डीसीपी ने कहा कि घटनास्थल पर जांच करने पर पता चला है कि वहां एक राउंड फायरिंग हुई है। हालांकि आत्महत्या की अहम वजह परिवारिक संपत्ति विवाद को बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button