BollywoodCrimeIndia

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वजह से दुबई में फंसी लड़की।

वीडियो में रो-रो कर आपबीती सुना रही लड़की।

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से अपने पारिवारिक विवादों के कारण सुर्खियों में छाए हैं। वहीं अब वह एक बार फिर विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं। एक लड़की ने उनपर आरोप लगाया है कि वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वजह से दुबई में फंस गई है। आरोप लगाने वाली लड़की वीडियो में रो-रो कर आपबीती सुना रही है।

एडवोकेट ने शेयर किया लड़की का वीडियो:
एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने एक लड़की का वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाया है। बताया गया है कि नवाज की वजह से सपना नाम की एक लड़की दुबई में फंस गई है। 9 नवंबर 2022 को नवाज ने इसे नौकरी पर रखा था। दुबई में इस लड़की को एक कम्पनी का सेल्स मैनेजर बनाकर ले जाया गया और वो लड़की वहां नवाज के घर में उनके बच्चो की देखभाल करती थी। लेकिन पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते नवाज के बच्चे अपनी मां के पास आ गए हैं।

दुबई में खाने के लिए तक मोहताज है लड़की:
इस लड़की ने वीडियो में रोते हुए अपनी कहानी सुनाई है। जिसमें वह बता रही है कि वह अब दुबई में खाने तक के लिए मोहताज हो गयी है। उसके पास न तो पैसे हैं, न ही उसका पासपोर्ट (Nawazuddin Siddiqui) है। लड़की का ये वीडियो और इसके साथ पूरी जानकारी भी रिजवान ने शेयर किया है।

मंगलवार को दर्ज होगा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर केस:
रिजवान ने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए यह भी जानकारी दी है कि सपना बीते 3-4 दिन से बिना कुछ खाए पिए और बिना एक भी पैसे के वहां रह रही हैं। रिजवान ने बताया है कि इस मामले में मंगलवार को नवाज के खिलाफ IPC के सेक्शन 344 के तहत  क्रिमिनल केस फ़ाइल किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button