BollywoodEntertainmentMumbai

‘टाइगर’ को रोकने वाले अफसर को प्रोफेशनलिज्म दिखाने के लिए इनाम:मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान को सुरक्षा जांच के लिए रोका, लोगों ने कहा- हमारे रियल सुपर हीरो

ईमानदारी से ड्यूटी निभाने के लिए सम्मानित CISF ऑफिसर सोमनाथ ने मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान को जांच के लिए रोका था।

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान पिछले दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए मुंबई से रूस रवाना हुए थे। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के ASI सोमनाथ मोहंती ने सलमान को सिक्योरिटी चेक के लिए एंट्री गेट पर ही रोक लिया था।

इसके बाद यह मामला काफी चर्चा में रहा था और CISF ऑफिसर सोमनाथ सोशल मीडिया पर ‘हीरो’ बन गए थे। इसके बाद खबर आई है कि सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने के कारण सोमनाथ मुश्किल में पड़ गए हैं और उन पर CISF प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप लगे हैं, लेकिन CISF ने इसका खंडन किया है।

CISF ने कहा- प्रोफेशनलिज्म के लिए इनाम दिया

CISF ने इस मामले में चल रही गलत खबरों पर अपने सोशल मीडिया हैंडल लिखा, ‘इस ट्वीट में बताया गया कंटेंट गलत है और इसमें कोई भी फैक्ट नहीं है। असल में मामले से जुड़े अधिकारी को प्रोफेशनलिज्म दिखाने के लिए पुरस्कृत किया गया है।’

सोशल मीडिया पर CISF ऑफिसर की जमकर तारीफ हुई थी

सलमान खान को CISF ऑफिसर सोमनाथ मोहंती द्वारा एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के लिए रोकने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद यूजर्स ने ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए CISF के ASI सोमनाथ की जमकर तारीफ भी की थी। कई यूजर्स ने CISF ऑफिसर सोमनाथ को रियल सुपर हीरो भी कहा था।

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि ‘टाइगर 3’ में सलमान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। यह पहली बार है जब इमरान हाशमी सलमान और कटरीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। ‘टाइगर 3’ के अलावा सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’, पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और आयुष शर्मा के साथ ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में भी जल्द ही नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close