AutomobileBilaspurBollywoodChhattisgarhCrimeDelhiDurgEconomyEducationEntertainmentFinanceGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaKorbaMumbaiNew DelhiPolicePoliticsRaipurSpecial StorySportsUncategorizedWorldअम्बिकापुरमुंगेली

राजधानी रायपुर में दुल्हा-दुल्हन की मिली लाश: रिशेप्शन के दिन दुल्हे ने दुल्हन को चाकू से गोदा… फिर खुद को चाकू मारकर की खुदकुशी… फैली सनसनी… मामला जान उड़ जाएंगे होश…..

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दूल्हा-दुल्हन की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. आज दूल्हा दुल्हन का रिसेप्शन था. दोनों तैयार होने के लिए कमरे में गए और दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. दुल्हे ने दुल्हन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. फिर खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली. दुल्हन की पलंग पर और दुल्हे की पलंग के नीचे लाश मिली है. टिकरापारा थाना क्षेत्र के संतोषी नगर का मामला है. दो दिन पहले शादी हुई थी. 19 फरवरी को दोनों की शादी हुई थी.

युवक ने पहले लड़की को मारा. फिर खुद सुसाइड कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. संतोषी नगर नई बस्ती निवासी मृतक असलम पिता बशीर अहमद की 19 फरवरी को राजातालाब की रहने वाली युवती कहकशा बनो के साथ शादी हुई थी. आज शाम दोनों का रिशेप्शन भी था. रिशेप्शन की तैयारी में दोनों परिवारों के सदस्य थे. इस बीच दोनों तैयार होने के लिए कमरे में गए और अंदर में दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हे ने पहले दुल्हन को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया. फिर खुद को भी चाकू मारकर खुदकुशी कर ली.

Related Articles

Back to top button