Gaurella pendra marwahi

भगवा ध्वज के अपमान करने एवं प्रशासन द्वारा एक पक्षीय कार्यवाही करने को लेकर भाजपा ने विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का पुतला जलाया गया

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

 

भगवा ध्वज के अपमान करने एवं प्रशासन द्वारा एक पक्षीय कार्यवाही करने को लेकर भाजपा ने विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का पुतला जलाया गया।

गौरेला पेंड्रा मरवाही 07 अक्टूबर 2021कवर्धा में हुए भगवा ध्वज के अपमान का विरोध करने एवं प्रशासन द्वारा एक पक्षीय कार्यवाही करते हुए लोगों पर लाठी चार्ज तथा दूसरे पक्ष को सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की खुली छूट देने को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार पर आरोप लगाते हुए भाजपा युवा मोर्चा गौरेला एवं सेमरा मंडल के समस्त कार्यकर्ता/पदाधिकारियों ने संजय चौक गौरेला में विरोध प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया ।

गौरतलब है कि भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व में समस्त हिन्दू समाज के द्वारा कवर्धा में हुए कुकृत्य के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराते हुए छत्तीसगढ़ सरकार का पुतला दहन करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

जिसमें भाजपा के वरिष्ठ सभी मोर्चा के पदाधिकारी सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं गौरेला और सेमरा मंडल के अध्यक्ष तथा भारी मात्रा में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button