IndiaNew DelhiPolitics

प्रियंका गांधी के निजी सचिव पर बिग बॉस फ़ेम अर्चना गौतम का गंभीर आरोप

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), नई दिल्ली: बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अर्चना गौतम का आरोप कि संदीप सिंह ने उन्हें दो कौड़ी का इंसान बोलने के साथ ही धमकी दी और कहा कि ज्यादा बोलेगी तो थाने में डलवा दूंगा।

2022 में कांग्रेस के टिकट पर मेरठ के हस्तिनापुर से बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने चुनाव लड़ा था। अर्चना गौतम हाल ही में बिग बॉस से अधिक चर्चा में आई हैं। अब उन्होंने फेसबुक लाइव करके गंभीर आरोप लगाए हैं कि उन्हें रायपुर अधिवेशन के दौरान प्रियंका गांधी के पए संदीप सिंह ने धमकी दी है। उन्होंने कहा कि संदीप सिंह को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है और पूरी कांग्रेस संदीप सिंह से खफा है।

प्रियंका गांधी से कोई नहीं मिल पाता:
अर्चना गौतम ने कहा कि ऐसे लोगों को क्यों रखा जा रहा है जो पार्टी को कुतर कुतर के खा रहे हैं। प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह ने चारों तरफ अपने लोग बैठा रखे हैं. कोई भी बात प्रियंका गांधी तक नहीं पहुंच पाती, कोई उनसे मिल नहीं पाता है. अर्चना गौतम ने कहा प्रियंका गांधी से मिले उनको भी करीब एक साल लग गए थे। मैंने कांग्रेस को नहीं बल्कि प्रियंका दीदी को ज्वाइन किया है। उन्हीं की वजह से मैं कांग्रेस में आई हूं। अर्चना गौतम का आरोप कि संदीप सिंह ने उन्हें दो कौड़ी का इंसान बोलने के साथ ही धमकी दी कि ज्यादा बोलेगी तो थाने में डलवा दूंगा। जिसके बाद अर्चना गौतम ने भी चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो संदीप सिंह मुझे जेल में डलवा कर दिखाएं, जब तक पार्टी में संदीप सिंह जैसे लोग हैं तब तक पार्टी का कुछ नहीं हो सकता।

Related Articles

Back to top button