IndiaNew DelhiPakistanWorld

पाकिस्तान ने फिर दिया अपनी गंदी सोच का परिचय।

विंग कमांडर अभिनंदन को पिलाई गई चाय का बिल किया ट्वीट।

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), नई दिल्ली: कंगाल पाकिस्तान ने अपनी सोच से भी ज़्यादा ‘कंगाल’ होने का परिचय दिया है। कटोरा लेकर दुनिया से कर्ज मांगने वाले पाकिस्तान को अच्छी सोच का भी ‘कर्ज’ लेने का समय आ गया है। एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों से खुद को शर्मसार किया है।

पाकिस्तान ने साल 2018 में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पिलाई गई चाय का बिल सोशल मीडिया में जारी किया और उसकी कीमत भी बताई है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अभिनंदन वर्धमान को पिलाई गई चाय का बिल जारी किया गया है। इस पर्ची में विंग कमांडर को पिलाई हुई चाय की कीमत मिग-21 लिखी हुई है। इससे पहले भी पाकिस्तान ने इंडियन एयरफोर्स के पायलट अभिनंदन वर्धमान की एक तस्वीर का एक बार भारत का मजाक उड़ाने के लिए इस्तेमाल किया था।

दरअसल, MIG-21 अभिनंदन वर्धमान के हाथों में था वो विमान लेकर निकले ने थे लेकिन दुर्भाग्यवश उनका प्लेन क्रैश हो गया था और वे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जा गिरे थे। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान ने बंदी बना लिया था। इस दौरान उन्हें चाय पिलाई गई थी जिसका बिल आज ट्विटर पर पोस्ट किया गया है।

इस तरह की कई तस्वीरें उस समय वायरल भी हुई थीं। इस घटना के बाद अब फिर पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी पीएमएल-एन ने भारत का मज़ाक  उड़ाने की कोशिश की है। उन्होंने अभिनंदन को पिलाई हुई चाय की एक ‘पर्ची’ जारी की है। इस पर्ची में विंग कमांडर अभिनंदन को पिलाई हुई एक चाय की कीमत MIG-21 लिखी है।

Related Articles

Back to top button