ChhattisgarhUncategorizedमुंगेली

मुंगेली में पति पत्नी और वो: BEO ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ 7 साल तक किया दुष्कर्म, गर्भवती युवती रेप का केस दर्ज कराने पहुंची थाने,तो अफसर बोला- मैं तुमसे भी शादी कर लूंगा

पत्नी को पता चला तो कर दी लड़की की पिटाई, इससे गुस्साई युवती ने रेप का किया केस दर्ज

मुंगेली:  मुंगेली में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। मामले में जिले के एक विकासखंड शिक्षा अधिकारी पर नाबालिग के दुष्कर्म का मामला दर्ज होते-होते रह गया। इस चक्कर में अफसर की अपनी पत्नी के साथ कहासुनी हो गई सो अगल। थाने में काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा होता रहा। पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच फंसे अफसर ने अब पुलिस के सामने दूसरी शादी का वादा किया है। पूरे घटनाक्रम का शिकायती आवेदन पुलिस के पास पहुंचा है। हर पक्ष की बात सुनकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकती है। ये सारा घटनाक्रम मुंगेली के जहरागांव पुलिस स्टेशन इलाके में पड़ने वाले फुलवारी गांव का है।थाने पहुंचकर युवती बोली- BEO ने मेरा रेप किया है.

फुलवारी गांव की एक 23 साल की लड़की पुलिस थाने पहुंच गई। इसने दावा किया कि बिल्हा में विकास खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) के पद पर पदस्थ पवित्र सिंह बेदी ने मेरा रेप किया है। मैं अब प्रेग्नेंट हूं। उसकी पत्नी ने मेरे साथ मारपीट की है। पवित्र सिंह ने मुझ से शादी का वादा किया मगर अब मुकर गया है। मैं चाहती हूं कि पुलिस उसे गिरफ्तार करे। युवती की शिकायत लेकर पुलिस ने जांच मंे पाया कि BEO साहब का इस लड़की से रिश्ता तब से था जब युवती 16 साल की नाबालिग थी। 7 सालों से दोनों के बीच संबंध था। इस दौरान कई बार BEO ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

पहले से शादीशुदा है BEO

असल में आरोपी BEO पहले से शादीशुदा है। वह फुलवारी गांव का ही रहने वाला था। लड़की भी इसी गांव की थी। दोनों के बीच दोस्ती कुछ ही दिनों में प्यार में बदल गई। लड़की को शादी की बातों में फंसाकर अफसर ने इसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अफसर की पत्नी को भी इस बात की खबर लग चुकी थी । पति-पत्नी के बीच इस एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से पहले भी कई बार विवाद हो चुका था। अफसर की प्रेमिका 6 माह की गर्भवती हो चुकी है ये खबर पाकर उसकी पत्नी खुद को रोक न सकी। महिला अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ फुलवारी गांव आ गई और युवती और उसके घर वालों को पीट दिया। प्रेमिका तो पहले ही अफसर की बेरुखी से परेशान थी, उसकी पत्नी से पिटने के बाद वो सीधा थाने पहुंच गई.

पुलिस के सामने बोला- मैं इससे करूंगा शादी

पूरे घटनाक्रम की खबर लगते ही BEO हड़बड़ा कर जहरागांव पुलिस स्टेशन पहुंचा। यहां गर्लफ्रेंड और परिवार के लोगों के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। आखिर में अफसर ने परिवार वालों को भी समझाया और प्रेमिका को भी। आरोपी पवित्र सिंह ने थाने में पुलिस के सामने लिखित में आश्वासन दिया है कि वो अपनी प्रेमिका से शादी करेगा। आगे किस तरह से रहना है ये आरोपी की पत्नी अपने परिजनों से बात-चीत कर तय करेगी। सभी पक्षों से अब इस मामले में पुलिस बयान ले रही है। पहले रेप का केस दर्ज करवाने आई लड़की ने शिकायती आवेदन दिया मगर फिलहाल FIR करने के लिए राजी नहीं हुई। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह चंद्रा ने बताया कि युवती का लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है लेकिन दोनों पक्ष के आपसी समझौते की वजह से अब तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। हमारी जांच जारी है। जल्द कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

Back to top button