BilaspurChhattisgarh

धनंजय गिरी गोस्वामी बने तखतपुर विधानसभा युवा मोर्चा प्रभारी,बीजेपी को सीट लाने की बड़ी चुनौती,समर्थकों में खुशी की लहर

धनंजय गिरी गोस्वामी बने तखतपुर विधानसभा युवा मोर्चा प्रभारी,बीजेपी को सीट लाने की बड़ी चुनौती,समर्थकों में खुशी की लहर

धनंजय गिरी गोस्वामी यू तो प्रदेश में किसी पहचान के मोहताज नहीं है सनातन की रक्षा हो हिंदुत्व का मुद्दा हो हर क्षेत्र में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराते आये है इनकी छवि प्रदेश में फायर ब्रांड हिंदू नेता के तौर पर होती है साथ ही युवाओं में इनका क्रेज देखते ही बनता है, इन्होंने नारी शक्ति टीम के माध्यम से जनसेवा का एक नया इतिहास रचा।लगातार अपनी सामाजिक कार्यो से ये चर्चा में रहे,इनके इन्ही कार्यो को देखते हुए प्रदेश नेतृत्व ने इन्हीं बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा है

तखतपुर विधानसभा प्रदेश में महत्वपूर्ण विधानसभा है यह बीजेपी का गढ़ हुआ करता था पर अब कांग्रेस का कब्जा है धनंजय गोस्वामी के पास एक बड़ा चुनोती होगी अपने बिखरे हुए कार्यकर्ताओं को समेट कर पूरी ऊर्जा और ताकत के साथ विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सीट को वापस पाना उनके लिए बहुत बड़ा चेलेंज होगा ।

Hindi Cricket news के लिए आप asportsn.com पर जाकर देख सकते है।

धनंजय गोस्वामी की जो नेतृत्व क्षमता है लोगों का मानना है कि तखतपुर विधानसभा में इनके प्रभारी बनने से निश्चित तौर पर पार्टी को मजबूती मिलेगी बल्कि बिखरे हुए कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में सफल होंगे।

धनंजय गोस्वामी का कहना ह पार्टी ने जो उन पर विश्वास दिखाया है उसको पूरा करने के लिए अपना शत-प्रतिशत दूंगा साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है। इनके प्रभारी बनने के साथ ही समर्थकों ने उल्लास का माहौल है।

Related Articles

Back to top button