Chhattisgarh

डेंटल सर्जन ,कॉस्मेटोलॉजिस्ट के रूप में प्रदेश की पहली पसंद बनी डॉ वोमिका गजपाल,दूर दूर से लोग पहुचते है,अपनी विशिष्ट शैली से सफलता की नई कीर्तिमान गढ़ रही।

डेंटल सर्जन ,कॉस्मेटोलॉजिस्ट के रूप में प्रदेश की पहली पसंद बनी डॉ वोमिका गजपाल,दूर दूर से लोग पहुचते है,अपनी विशिष्ट शैली से सफलता की नई कीर्तिमान गढ़ रही।

रायपुर-शरीर के अन्य भागों की तरह ही दांत भी मनुष्य के शरीर का एक अहम् हिस्सा हैं। आमतौर पर ओरल हेल्थ का ख्याल रखना बेहद ही जरूरी माना जाता है और लोग इसका ख्याल रखते भी हैं।

हालांकि दांतों व ओरल हेल्थ से संबंधित कई बार लोगों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ता है और ऐसे में एक पेशेवर की जरूरत पड़ती है।

वैसे जब ओरल हेल्थ को लेकर डॉक्टर का ख्याल आता है तो सबकी पहली पसंद बन रही डॉ वोमिका गजपाल इनसे ठीक हो चुके मरीजों ने बताया कि इनके ट्रीटमैंट करने का तरीका दूसरे से बहुत अलग है साथ ही इनकीं फीस भी बेहद कम है।
डॉ वोमिका डेंटल सर्जन होने के साथ कॉस्मेटोलॉजिस्ट के रूप में पहली पसंद बनी हुई है
आज के समय में स्टाइलिश और खूबसूरत कौन नही दिखना चाहता है। लेकिन क्या आप जानते है लोगों के स्टाइलिश दिखने के इसी क्रेज ने कॉस्मेटोलॉजी आज हर बड़े से लेकर छोटे शहर में बढ़ते ब्यूटी सैलून, स्पा और कॉस्मेटिक क्लिनिक्स की वजह से इस क्षेत्र
में बड़ी प्रॉब्लम भी आई है बिना ट्रेनिंग और नॉन प्रोफेशनल लोगो की संख्या ज्यादा हो गई जो लोगो के लिए बड़ी समश्या है ,इसके लिए डॉ वोमिका एक बेहतरीन कॉस्मेटोलॉजी के रूप में उभरी है
जो कस्टमर के  के हिसाब से ना केवल ट्रीटमेंट करती हैं बल्कि सलाह देती है और वह सलाह कस्टमर बड़ी आसानी से मानता है क्योंकि वह जानता है डॉ वोमिका अपने प्रोफेशन में एक्सपर्ट है  वो कस्टमर की विश्वास को तोड़ती नहीं और एक बेहतर ट्रीटमेंट देने की कोशिश करती है और वह इसमें सफल भी होती है तभी यह प्रदेश में बेहतर कॉस्मेटोलॉजिस्ट के रूप में उभरी है।
अगर आप भी सुंदरता के कद्रदान है और खूबसूरत बनाना आपको अच्छा लगता है तो डॉ वोमिका बेहतरीन विकल्प है।
लोगों को खूबसूरत बनाने का साइंस ही कॉस्मेटोलॉजी कहलाता है। दरअसल आजकल किसी भी इंसान को खूबसूरत बनाने के लिए कई सारी वैज्ञानिक थेरेपी आ गई है जिनकी बदौलत किसी भी इंसान का स्वरूप बदला जा सकता है। इसमें बालों से लेकर चेहरे तक का ट्रीटमेंट तो किया ही जाता है, इसके अलावा भी इन थेरेपी के जरिए शरीर के बाकी हिस्सों को भी खूबसूरत बनाया जा सकता है। कॉस्मेटोलॉजी के अन्तर्गत कई और भी ब्रांचेस आती है। जैसे-
-हेयर स्टाइलिस्ट
-इस्थेटिशियन
-ब्यूटी थेरेपिस्ट
-नेल टेक्नीशियन
-शैम्पू टेक्नीशियन
-इलेक्ट्रोलॉजिस्ट
-डर्मेटोलॉजी

Related Articles

Back to top button