AutomobileBilaspurChhattisgarhEntertainmentGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaRaipurUncategorizedWorld

छत्तीसगढ़ में जीपीएम जिले के IPS अफसर पर हाथियों का हमला:जंगली हाथ ने सूंड से किया हमला, SP की पत्नी सहित 4 वनकर्मी घायल

घायल SP त्रिलोक बंसल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

 

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले के SP त्रिलोक बंसल पर बुधवार शाम हाथियों ने हमला कर दिया। वह अपनी पत्नी के साथ गांव में घुसे हाथियों को देखने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान हाथी ने सूंड़ से हमला कर जमीन पर फेंक दिया। हमले में उनकी पत्नी और 4 वनकर्मी भी घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। IPS अफसर और उनकी पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें बिलासपुर के अपोलो अस्पताल रेफर किया जा रहा है।

हाथियों के लगातार गांव में मूवमेंट की सूचना मिलने पर SP त्रिलोक बंसल बुधवार शाम अपनी पत्नी, DFO संजय त्रिपाठी और अन्य वनकर्मियों के साथ हाथी देखने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान पेंड्रा रेंज के अमारू जंगल में हाथियों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में SP बंसल, उनकी पत्नी श्वेता बंसल और वनकर्मी घायल हो गए।

Advertisement

मरवाही डीएफओ संजय त्रिपाठी ने बताया कि SP बंसल के ऊपर मादा हथिनी ने हमला किया है। निरीक्षण के दौरान उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड और अन्य पुलिसकर्मी भी थे, लेकिन हाथी हमले के बाद वह भाग निकले। उनका अभी तक कुछ पता नहीं है। बताया जा रहा है कि SP बंसल हाथियों के काफी नजदीक तक चले गए थे। फिलहाल बाकी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button