BollywoodChhattisgarhEntertainmentRaipur

चक दे इंडिया की कोमल चौटाला ने रायपुर के ध्रुवादित्य भगवानी से रचाई शादी।

मुख्यमंत्री मितान योजना के तहत रस्मों से भी कम समय में मिला मैरिज सर्टिफिकेट: चित्राशी

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), रायपुर: शाहरुख खान अभिनीत फिल्म चक दे इंडिया में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वे फिल्म नहीं रायपुर छत्तीसगढ़ में रहने वाले ध्रुवादित्य से अपनी शादी को लेकर चर्चित हैं। दोनो की शादी बिलासपुर में हुई। शादी के तुरंत बाद मुख्यमंत्री मितान योजना के तहत मैरिज सर्टिफिकेट भी घर बैठे बन गया। इसे लेकर चित्रांशी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूरी सरकार को थैंक्यू कहा है, उन्होंने कहा कि जितने देर में मेरी शादी नहीं हुई, उससे जल्दी मेरा मैरिज सर्टिफिकेट बन गया।

चक दे गर्ल अभिनेत्री चित्राशी रावत ने अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानी के साथ शादी कर ली है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में दोनों ने बिलासपुर के ईस्ट पार्क होटल में सात फेरे लिए। विवाह के बंधन में बंधने से पहले दोनों लंबे समय तक दोस्त रहे। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। शनिवार को दोनों ने सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बंध गए। शादी समारोह में काफी भीड़ रही। चित्राशी देहरादून की रहने वाली हैं और उनकी स्कूली शिक्षा रायपुर रोड स्थित गुरु नानक अकादमी से हुई है। ध्रुव रायपुर छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले हैं।

चित्राशी के बारे में खास बातें:
पहाडों की ये हॉट ब्यूटी ओलंपिक खेलना चाहती थी लेकिन बॉलीवुड की अभिनेत्री बन गईं। चित्राशी अपने कॉलेज डेज में अच्छी खिलाड़ी रही है। इतना ही नहीं हर खिलाड़ी की तरह इनका सपना भी ओलंपिक में देश को रिप्रेजेंट करना था। लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। इस साधारण दिखने वाली लड़की के खेल ने ही उसे बॉलीवुड तक पहुंचा दिया। देहरादून की हॉकी प्लेयर चित्राशी रावत को उनके खेल ने ही ‘चक दे इंडिया’ में रोल दिलवाया। कोमल चौटाला के रूप में चित्राशी ने पूरे देश के दिल पर राज किया।चित्राशी रावत ने 2007 सात में ‘चक दे इंडिया’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। चित्राशी को बचपन से ही हॉकी खेलना पसंद था। वह नेशनल लेवल हॉकी खिलाड़ी रही हैं।
चित्राशी ने फैशन, लक, तेरे नाल लव हो गया, ये दूरियां, प्रेम मायी, हो गया दिमाग का दही में अभिनय किया है। पौड़ी जिले के सतपुली कस्बे की रहने वाली चित्राशी रावत ने शाहरुख खान के साथ ‘चक दे इंडिया’ फिल्म में पहली बार काम किया था। फैशन और लक जैसी फिल्मों में भी टॉम ब्वाय के रोल में ही नजर आने के बाद चित्राशी हॉट गर्ल बनने की तैयारी में लगी रही। अभिनेता ध्रुवादित्य के साथ चित्राशी ने प्रेममई फिल्म में काम किया है। दोनों करीब 10 साल से दोस्त भी हैं।

Related Articles

Back to top button