IndiaNew DelhiSpecial Story

क्या है पंडित धीरेंद्र शास्त्री और कथावाचिका जया किशोरी के बीच नाता ?

अक्षय अजय  बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), नई दिल्ली: मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी और बागेश्‍वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के बीच संबंधों को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं। दोनों की शादी को लेकर भी सोशल मीडिया में अफवाह उड़ चुकी है। हालांकि, दोनों इस बात को खारिज कर चुके हैं।धीरेंद्र शास्‍त्री इसको मिथ्‍या बताते हुए कड़े शब्‍दों में चेतावनी भी दी है। दूसरी तरफ, जया किशोरी ने भी स्‍पष्‍ट कर दिया है कि फिलहाल वह शादी नहीं करने जा रही हैं। इसके बावजूद कई सवाल अभी भी अनुत्‍तरित हैं।

बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री से जब जया किशोरी को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने जया किशोरी को बहन समान बताया। इसके साथ ही प्रेम, शादी जैसी अफवाओं की हवा निकल गई। इस तरह की अफवाह उड़ाने वालों को धीरेंद्र शास्‍त्री ने कठोर शब्‍दों में चेतावनी भी दे डाली है।

क्‍या जया किशोरी की पं. धीरेंद्र शास्‍त्री से हुई है मुलाकात?
इस सवाल पर युवा कथावाचिका ने बताया कि वह धीरेंद्र शास्‍त्री से न तो कभी मिली हैं और न ही उनकी कभी उनसे बात हुई है। जया किशोरी ने टीवी पर ही धीरेंद्र शास्‍त्री के बारे में जाना और सुना है। शादी-विवाह के सवाल पर जया किशोरी से कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं। जया किशोरी का कहना है कि वह फिलहाल शादी नहीं करने वाली हैं। साथ ही वह यह भी बताती हैं कि ऐसा नहीं है कि वह शादी नहीं करेंगी, लेकिन उसमें अभी वक्‍त है।

Related Articles

Back to top button