India

Tata motors: हाल ही में आयोजित टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने से चुके भारतीय खिलाड़ियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए धन्यवाद देने और उन्हें पहचानने के लिए टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे प्रीमियम हैचबैक देने की घोषणा की

टाटा मोटर्स की एक अनोखी पहल ताकि प्रतिभा का हो सके सम्मान..

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने गुरुवार को घोषणा की कि कंपनी टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले प्रत्येक भारतीय एथलीट को अल्ट्रोज उपहार में देगी। कंपनी की प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इन खिलाड़ियों ने ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया और स्वर्ण मानक स्थापित किया और कई महत्वाकांक्षी युवा खिलाड़ियों को अपने रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया।

टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि वह हाई स्ट्रीट की अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ उन भारतीय एथलीटों को उपहार में दे रही है, जो कांस्य पदक से मामूली रूप से चूक गए थे।कंपनी उन सभी भारतीय एथलीटों को एक अल्ट्रोज़ उपहार में देगी जो कांस्य पदक से मामूली रूप से चूक गए थे।

कहा कि इन खिलाड़ियों ने ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया और स्वर्ण मानक स्थापित किया।महिंद्रा गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को एक्सयूवी 700 दे रही है।

विज्ञप्ति में कहा गया है, “इन घरेलू खिलाड़ियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए धन्यवाद और पहचानने के लिए,” टाटा मोटर्स जल्द ही इन खिलाड़ियों को `हाई स्ट्रीट गोल्ड` रंग पैलेट को स्पोर्ट करते हुए अपनी सबसे प्रीमियम हैच वितरित करेगी।

यह बताते हुए कि टाटा मोटर्स ने यह इशारा करने के लिए क्या प्रेरित किया, कंपनी के यात्री वाहन व्यवसाय के प्रमुख शैलेश चंद्र ने कहा: “भारत के लिए, यह ओलंपिक पदक और पोडियम फिनिश से कहीं अधिक था। हम इस भावना का जश्न मनाने के लिए भाग्यशाली हैं हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हमारे एथलीट, दुनिया की सबसे बेहतरीन प्रतिभाओं के खिलाफ उच्चतम दबाव में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, और एक पोडियम फिनिश के बेहद करीब आ रहे हैं।”

चंद्रा ने कहा कि वे एक पदक से चूक गए होंगे, “लेकिन उन्होंने अपने समर्पण से लाखों भारतीयों का दिल जीत लिया है और भारत में उभरते एथलीटों के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं।”

उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला: “अग्रणी घरेलू ऑटोमोटिव ब्रांड के रूप में, हम वास्तव में ‘डेयर टू ड्रीम एंड अचीव’ की भावना को समझते हैं। यह संस्कृति है जो हमें टाटा मोटर्स में ले जाती है। टाटा अल्ट्रोज़ ने हासिल करके अपने सेगमेंट में नए मानक स्थापित किए हैं। सुरक्षा, डिजाइन और प्रदर्शन में स्वर्ण मानक।”

Related Articles

Back to top button
Close
Close