Chhattisgarh

AICC के ऑनलाइन कैम्पेन #SpeakUpForDemocracy में शामिल हुए प्रदेश के गृहमंत्री, CWC के मेम्बर, कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू ,ने रखी अपनी मांगे-देखे वीडियो में

राजस्थान में भाजपा द्वारा राजस्थान की जनता द्वारा चुनी गई कांग्रेस सरकार को गिराए जाने की कोशिशों के विरोध में अखिल भारतीय काँग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे ऑनलाइन कैम्पेन #SpeakUpForDemocracy में प्रदेश के गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू शामिल हुए। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से राजस्थान की गहलोत सरकार के समर्थन में तथा केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा लोकतांत्रिक निकायों के दुरुपयोग के विरोध में एक वीडियो शेयर किया।उन्होंने कहा कि “भारत एक लोकतांत्रिक राष्ट्र है
कांग्रेस पार्टी आज़ादी के बाद से देश के लोकतांत्रिक ढांचे और संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए लड़ती आई है और आगे भी लड़ेगी।
भारतीय जनता पार्टी राज्य दराज संवैधानिक निकायों का दुरुपयोग करके, भय का माहौल बनाकर, पैसे का उपयोग करके इस लोकतांत्रिक ढांचे पर निरंतर आघात कर रही है और चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही है । इसका उदाहरण हमने मध्यप्रदेश में देखा। वही चीज भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में दोहराने की कोशिश कर रही है जहां देश Covid 19 के प्रकोप से बुरी तरह से जूझ रहा है वहां वह एक ऐसे सरकार को सत्ता से हटाने की कोशिश कर रही है जिसने इस महामारी से लड़ने में पूरे विश्व में प्रशंसा प्राप्त किया बहुत ही अच्छा कार्य किया है ।
हम मांग करते हैं कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता के दुरुपयोग से लोकतांत्रिक सरकारों को तोड़ना बंद करें और राजस्थान विधानसभा का सत्र तुरंत बुलाया जाए”

Related Articles

Back to top button
Close
Close