AutomobileBhilaiBilaspurBollywoodBureaucracyChhattisgarhCrimeDelhiDurgEconomyEducationEntertainmentFinanceGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaKorbaMumbaiNew DelhiPolicePoliticsPunjabRaipurReligionSpecial StorySportsUncategorizedअम्बिकापुरमुंगेली

कैट के बैनर तले 17 अक्टूबर को होगा माता का जगराता, मशहूर भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा व उनके बेटे पन्ना गिल देंगे शानदार प्रस्तुति

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

प्रसिद्ध कैट के प्रांतीय अध्यक्ष राजू सलूजा व उनकी टीम की ओर से प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी शहर के हृदय स्थल पुलिस ग्राउंड में 17 अक्टूबर को माता का जगराता कार्यक्रम आयोजन किया जा रहा है. यह कार्यक्रम प्रतिवर्ष चैत्र नवरात्रि के अवसर पर किया जाता है, जिसमें देश के ख्याति प्राप्त कलाकारों की ओर से देवी भजनों पर आधारित भजनों की प्रस्तुति दी जाती है.

हर वर्ष की भांति इस साल भी कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध गायक लखबीर सिंह लक्खा व उनके सुपुत्र पन्ना गिल अपनी मधुर आवाज से माता की महिमा का गुणगान अपनी भक्ति संगीत के माध्यम से करेंगे ..

माता जगराता कार्यक्रम की लोकप्रियता शहर और आसपास के लोगों में बहुत है. यही कारण है कि अब इस कार्यक्रम के इंतज़ार शहर के लोग बेसब्री से करते हैं.
इस कार्यक्रम को शहर व आस-पास के लोगों की ओर से अच्छा प्रतिसाद मिलता रहा है. इससे प्रेरित होकर ही आयोजन समिति की ओर से हर साल इस आयोजन को स्वरूप को और भी भव्य बनाया जा रहा है…..

बातचीत करते हुए कैट की ओर से प्रांतीय उपाध्यक्ष राजू सलूजा ने बताया कि माता का जगराता कार्यक्रम प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है, जिसमें शहर सहित आसपास के लोगों की भीड़ काफी संख्या में उपस्थित होती है. आयोजन स्थल का भव्य सेटअप श्रोताओं को बरबस ही अपनी और आकर्षित करता है,. आयोजन के दौरान लोगों के बैठने की व्यवस्था समिति की ओर से विशेष तौर पर की जाती है..

सलूजा ने बताया कि यह जगराता के कार्यक्रम पूर्ण रूप से एक पारिवारिक माहौल में रहेगा,साथ ही बिलासपुर पुलिस कप्तान व उनकी टीम द्वारा चलाये जा रहे नशे के विरुद्ध अभियान निजात के मद्देनजर नशा करकर आने वाले,सिगरेट,गुटखा वालों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बिना पास के एंट्री नही दी जाएगी..

वहीं, इस साल भी उक्त कार्यक्रम 17 अक्टूबर को भव्य सेटअप के साथ इस कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए राजू सलूजा एवँ उनकी कैट की टीम के बिलासपुर अध्यक्ष किशोर पंजवानी, हिरानंद जयसिंह सहित सैकड़ों श्रद्धालु रहेंगे.

Related Articles

Back to top button