ChhattisgarhGaurella pendra marwahi

गौरेला पेंड्रा मरवाही:- भ्रष्ट कार्य को दे गए अंजाम, गुणवत्ता की होनी चाहिए जाँच ग्राम पंचायत पत्थरा.

ग्रामीणों की शिकायत कहा- निर्माण में ही उखड़ रहा गुणवत्ताविहीन सी सी रोड:-

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- ग्राम पंचायत पत्थरा में भ्रष्टकार्य को अंजाम देने को कार्य निर्माण मे जानकारी बोर्ड ताक नहीं लगे इसे पता लगा सकते हैं कितना भ्रष्टचार को अंजाम दिया गया सरपंच,सचिव की सठ- गाठ से लाखो रुपए की लागत से बनाने सी सी रोड मे भ्रष्टचारकी कोई सीमा नहीं है। पंचायत के द्वारा रोड के मामाले मे जानकारी पूछे जाने पर अपनी चुपी साझा की लेकिन सरपंच,सचिव की मनमानी का खामयाजा को क्यूँ भुगते ग्रामीण आखिर भ्रष्ट कार्य पर होनी चाहिए कार्य वही ग्रामीणों ने उच्य अधिकारियों से जाँच कर कार्यवाही की माँग करते हुए उखाड़ कर नये सिरे से नयाये जाए ताकि सड़क लम्बे समय ताक चले।निर्माण के कुछ दिन पूर्व ही सडक पर गिट्टी उखडे नजर आए

ग्रामीणों की प्रत्येक्ष आरोप :-

ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि सीसी रोड बनाने के लिए बेस भी तैयार नहीं किया गया। समतल जमीन पर ही सीसी रोड निर्माण का कार्य कराया गया है। बेस नहीं बनने से रोड की मजबूती नहीं बन पाई है। इससे निर्माण के दौरान ही सीसी रोड कुछ दिनों मे ही दम तोड़ देगी। गुणवत्ताविहीन रोड बनाने की शिकायत की है। साथ ही दोबारा गुणवत्तापूर्वक रोड बनाने की भी मांग किए है। ताकि लोगों को लंबे समय तक रोड का लाभ मिल सके। ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत पत्थरा के सीसी रोड गुणवत्ताविहीन होने से अभी से ही गिट्टी उखाड़ने लगा है।

ग्रामीणों ने जताया विरोध, दोबारा बनाने की मांग:-

ग्रामीण ने बताया रोड निर्माण में घटिया किस्म का मटेरियल उपयोग हो रहा है। इससे रोड गुणवत्ताविहीन हो रहा है।वहीं अन्य ग्रामीणों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि रोड निर्माण में घटिया किस्म की रेत और गिट्टी का उपयोग किया जा रहा है। बेस भी नहीं दिया गया मटेरियल से ढलाई कर दिया गया है। सीसी रोड पर बनने के बाद व बनने के पहले भी पानी से तरीई बहोत कम किया गया है।

Related Articles

Back to top button