CrimeDelhiIndiaPolitics

CM की बेटी की भी होगी गिरफ्तारी ?, ED ने समन भेजकर किया तलब।

सीएम के चंद्रशेखर राव की बेटी को ED ने किया तलब

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़), दिल्ली शराब घोटाला के मामले में केन्द्रीय एजेंसियों CBI और ED की कार्रवाई कई दिनों से लगातार जारी है। जेल में बंद मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद अब तेलंगाना के सीएम की बेटी को ED की टीम ने तलब किया है। जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसी सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी और MLC के कविता से 9 मार्च को पूछताछ करेगी। इसके पहले सीबीआई की टीम कविता से पूछताछ कर चुकी है। अब उन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

कथित शराब घोटाला मामले में साउथ ग्रुप का नाम सामने आया था। इस ग्रुप में YSRCP सांसद मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी, बेटे मगुंता राघव रेड्डी और भारत राष्ट्र समिति की एमएलसी के कविता का नाम सामने आया था। इसके अलावा ग्रुप में अभिषेक बोनपल्ली, पी शरद चंद्र रेड्डी और सीए बुचीबाबू गोरंतला का नाम भी सामने आया था। आरोप है कि इस ग्रुप से आप नेताओं को 100 करोड़ रुपये मिले थे। इन नेताओं का काम हैदराबाद के कारोबारी अरुण रामचंद्र पिल्लई देख रहे थे। एक दिन पहले ही अरुण रामचंद्र पिल्लई की गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली की कोर्ट ने पिल्लई को 13 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है। अब केसीआर की बेटी के. कविता को ईडी की टीम ने पूछताछ के लिए बुलाया है। माना जा रहा है कि जांच एजेंसी अरुण रामचंद्र पिल्लई और कविता का आमना-सामना कराएगी और उनसे पूछताछ करेगी।

जेल में ED ने सिसोदिया से की पूछताछ:
शराब घोटाला के मामले में सीबीआई की टीम ने 26 फरवरी को मनीश सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। सीबीआई रिमांड खत्म होने के बाद राउज एवन्यू कोर्ट ने उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया था। मंगलवार को सिसोदिया से जेल के अंदर ED की टीम ने 5 घंटे लंबी पूछताछ की।

Related Articles

Back to top button