Chhattisgarh

CG दंतेवाड़ा सड़क हादसा : घटना की रेस्क्यू करने गए जवान के हाथ में आया अपने ही मां का शव, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे भावुक

CG हादसा ब्रेकिंग : सड़क हादसे में एक ही गाँव के 4 लोगों की मौत, ट्रैक्टर के पानी में चले जाने से हुआ हादसा

विश्व आदिवासी दिवस के दिन आदिवासी क्षेत्र दंतेवाड़ा में एक ऐसा हादसा हुआ जो कभी भुलाया नहीं जा सकता । विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर जब 10 लोग कटेकल्याण एक ट्रैक्टर में जा रहे थे तभी बड़ा हादसा हो गया और ट्रैक्टर पानी वाले गड्ढे में जा गिरा । घटना इतना दर्दनाक था कि 4 लोग काल के गाल में समा गए ।घटना की सूचना मिलने पर DRG के जवान घटनास्थल पहुँचे तभी एक जवान पर शवों को गड्ढे से बाहर निकाल रहा था , उसकी मां का शव उसके हाथ में आ गया । अपनी मां का शव देख डीआरजी का जवान हक्का बक्का रहा गया और फुट फूटकर रोने लगा ।उसे कुछ सूझ नहीं रहा था कि वह क्या करे ।जिस मां से सुबह मिलकर वह निकला था , उसकी लाश उसे दोपहर में मिल जाएगी वह अपनी मां का मरा हुआ मुंह देखेगा ऐसा उसने कभी सोचा नहीं था । इस घटना को जो भी जिले में सुन और पढ़ रहा है उसकी आंखों से आंसू की धार बह रही है ।

दंतेवाड़ा सड़क हादसे के दौरान कटेकल्याण में सर्चिंग टीम पर निकली डीआरजी की टीम जब घटना स्थल पर पहुंची, तो उसमें जवान वसु भी शामिल था।

वह ट्रैक्टर में फंसी एक महिला के शव को निकाल रहा था लेकिन महिला का चेहरा कीचड़ से सना हुआ था । जब उसने महिला के चेहरे से कीचड़ को हटाया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि जो शव उसके हाथ में था वह उसकी मां का शव था। उसकी मां भी उसी ट्रैक्टर में सवार होकर विश्व आदिवासी दिवस मनाने जा रही थी ।

Related Articles

Back to top button
Close
Close