Entertainment

Bigg Boss OTT : Shamita Shetty के साथ Nishant Bhat ने किया था ये काम, किया चौंकाने वाला खुलासा

सबसे बड़ा रियलिटी शो Bigg Boss का सीजन 15 धमाकेदार अंदाज में शुरू हो गया है

मुंबई. सबसे बड़ा रियलिटी शो Bigg Boss का सीजन 15 धमाकेदार अंदाज में शुरू हो गया है. शो के पहले दिन ही घर में कई सारे झगड़े देखने को मिले. खाने से शुरू हुआ विवाद पर्सनल लेवल तक भी पहुंच गया. वहीं, अब बिग बॉस OTT के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस Shamita Shetty ने कोरियोग्राफर Nishant Bhat को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

 

Shamita Shetty के इस खुलासे में पता चला कि दोनों एक-दूसरे से परिचित हैं, लेकिन Shamita ने खुलासा करते हुए कहा कि एक कारण है, जिसकी वजह से उन्होंने कोरियोग्राफर Nishant Bhat से दूरी बना रखी है.

शमिता ने दिव्या को बताई दिल की बात

एक्ट्रेस Shamita Shetty Bigg Boss के घर में काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वो सभी से बातचीत कर रही हैं. साथ ही अपने विचार भी लोगों सामने खुलकर रख रही हैं. इस बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लइफ से जुड़ा एक अनुभव साझा किया है. अपने मन की बात उन्होंने दिव्या अग्रवाल को बताई हैं.

वहीं, बेड पर लेटकर दिव्या अग्रवाल से बात करते समय Shamita Shetty ने बताया कि एक शो के दौरान वो और Nishant Bhat एक साथ काम कर चुके हैं. शमिता का कहना है कि इस दौरान Nishant ने सभी हदें पार कर दीं थी. इससे वो काफी असहज हो गईं और उन्होंने तब से विनम्र रहते हुए दूरी बना ली.

शमिता ने कहा …

शमिता ने कहा, ‘मैं यह नहीं बताना चाहती कि वो कौन सी घटना थी, लेकिन उन्होंने एक बार मेरे साथ सीमाएं पार कर दी थीं और मुझे यह पसंद नहीं आया. मैंने उनसे सख्ती से कहा कि उसने गलत किया है. उसके बाद उन्होंने कभी मुझसे बात नहीं की. मैंने बस यही सोचा कि मुझे उससे दूरी बना लेनी चाहिए, क्योंकि मैं उस हादसे को याद नहीं करना चाहती. स्टेज पर भी जब मैंने उसे देखा तो मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. मैंने ऐसे जताया जैसे कि मैं उसे जानती ही नहीं.’

बता दें कि, पेशे से कोरियोग्राफर Nishant Bhat ने उल्लेख किया था कि उन्होंने शमिता शेट्टी के साथ काम किया था. बीते एपिसोड की बात करें तो सीजन के पहले टास्क में निशांत और उनकी पार्टनर मूस ने जीत हासिल की थी. नतीजा ये रहा कि मूस को उसका सारा सामान वापस मिल गया. दिव्या के अलावा अन्य सभी लड़कियों को केवल 25 आइटम चुनने और लेने की अनुमति थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close