Entertainment

Big News: शाहरुख खान के बेटे आर्यन से ड्रग्स छापेमारी में NCB कर रही है पूछताछ !बीच समुंदर से उठाया

Big News: शाहरुख खान के बेटे आर्यन से ड्रग्स छापेमारी में NCB कर रही है पूछताछ !बीच समुंदर से उठाया

आर्यन से लगातार पूछताछ कर रही NCB
आर्यन ने बताया- मुझे गेस्ट के रूप में बुलाया गया
मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी हो रही थी, जिसपर बीच में ही एनसीबी की टीम ने धावा बोल दिया. पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आया है. उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है.

बीच समंदर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है. समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है.

पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे आर्यन ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में पार्टी में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

आर्यन ने क्या बताया

एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी. एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close