Chhattisgarh

Accident: बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, एक की मौके पर मौत, डिवाइडर तोड़ते हुई सड़क के दूसरी तरफ पहुंची कार, 4 गंभीर

Accident: बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, एक की मौके पर मौत, डिवाइडर तोड़ते हुई सड़क के दूसरी तरफ पहुंची कार, 4 गंभीर

बिलासपुर – रायपुर national highway: बिलासपुर के हिर्री थाना क्षेत्र के पास रायपुर बिलासपुर नेशनल हाईवे पर रविवार की दोपहर बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें जांजगीर निवासी एक महिला की मौके पर मौत हो गई है। वहीं एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल उसके पति समेत 4 लोगों को सिम्स अस्पताल भेजा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हिर्री पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

रविवार दोपहर 1:30 बजे रायपुर – बिलासपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई। कार का कंट्रोल ऐसा बिगड़ा कि वह डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ जा पहुंची। डिवाइडर तोड़ने से पहले कार ने अपने थोड़ा आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर संतोषी बाई यादव (28) और रतन लाल यादव (31) रायपुर की ओर जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि इस एक्सीडेंट में संतोषी बाई यादव की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं उनके पति रतन लाल यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही हैं। सभी घायलों को बिलासपुर के सिम्स (CIMS) अस्पताल भेजा गया है। कार का नंबर CG 12 R 5623 है। यह कोरबा का रजिस्ट्रेशन नंबर है, लिहाजा पुलिस ने वहां भी जानकारी भेजी है।

बिलासपुर से रायपुर की तरफ जा रही थीं दोनों गाड़ियां

जानकारी के अनुसार मृतक संतोषी बाई और उनके पति जांजगीर चांपा जिले के बरगावां निवासी बताए जा रहे है जो कि किसी काम के सिलसिले में बिलासपुर से रायपुर की तरफ जा रहे थे। इनकी पहचान उनके पास मौजूद आधार कार्ड से हुई। वहीं इस एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए कार सवार भी बिलासपुर से रायपुर की तरफ जा रहे थे। हादसा हिर्री थाने से लगभग 100 मीटर की दूरी पर बिलासपुर रायपुर नेशनल हाईवे पर हुआ है।

तेज रफ्तार में थी कार

हादसे की वजह कार का तेज रफ्तार में होना बताया जा रहा है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ज्यादा स्पीड में होने की वजह से ड्राइवर ने अपना बैलेंस कार से खो दिया और हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में कार और बाइक दोनों पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं मौके पर पहुंच कर पुलिस ने क्रेन बुलवाकर सड़क को क्लियर करवाने का काम शुरू कर दिया है। हादसे में घायल कार सवारों की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close