BilaspurChhattisgarh

सावधान :ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, गिरोह का फरार, रेलवे स्टेशन से आरोपी को धर दबोचा गिरफ्तार..

सावधान :ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, गिरोह का फरार, रेलवे स्टेशन से आरोपी को धर दबोचा गिरफ्तार..

बिलासपुर : सरकंडा इलाके में ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार कराने वाले गिरोह के फरार सदस्य को सरकंडा पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। भैसमा, उरगा कोरबा निवासी राजेश वैष्णव उर्फ सुमन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जबकि इस मामले में पहले ही दुर्गेश्वरी सुमन वैष्णव और श्रुति सुमन वैष्णव गिरफ्तार हो चुकी है। सरकंडा क्षेत्र में सेक्स रैकेट चलाने वाली दुर्गेश्वरी वैष्णव और उसकी बेटी श्रुति की पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवती से हुई थी। उस युवती को नौकरी की जरूरत थी। दोनों मां बेटी ने उसे ब्यूटी पार्लर में नौकरी दिलाने की बात कहकर बिलासपुर बुला लिया था। इसी दौरान लॉकडाउन के चलते जब ब्यूटी पार्लर बंद हो गया तो दोनों मां बेटी उस युवती पर देह व्यापार के लिए जोर डालने लगे। उससे देह व्यापार कराने के बावजूद उसे पैसे भी नहीं दिए जाते थे, साथ ही उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। किसी तरह मां बेटी की चंगुल से छूटकर युवती रात भर बिलासपुर में भटकती रही और फिर सरकंडा थाने में पहुंचकर जहर पी लिया। बाद में पीड़ित युवती ने पूरे मामले का खुलासा किया।

इसके पश्चात 26 जुलाई को दुर्गेश्वरी सुमन वैष्णव और श्रुति सुमन वैष्णव को गिरफ्तार किया गया था। अपने बयान में पीड़ित युवती ने बताया था कि महिला का पति राजेश वैष्णव भी इसी सेक्स रैकेट का हिस्सा था और जुलाई 2021 में वह उसे देह व्यापार कराने के लिए सूरत लेकर गया था। लेकिन अपराध दर्ज होने के बाद से राजेश वैष्णव फरार था। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी को अब मुखबिर से सूचना मिली कि फरार आरोपी राजेश वैष्णव बिलासपुर रेलवे स्टेशन में छुपा हुआ है और बाहर भागने की तैयारी कर रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर राजेश वैष्णव को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। पहले तो मां बेटी ही देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार हुई थी, अब पिता भी सलाखों के पीछे पहुंच गया है। यह पूरा परिवार सेक्स रैकेट चला रहा था, हैरानी इस बात की है इसमें इनकी बेटी भी शरीक थी, फिर भी दरिंदे उसी की हम उम्र दूसरी लड़कियों को इस दलदल में झोंक रहे थे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close