World

22 कैरेट गोल्ड से बना दुनिया का पहला गोल्ड वडापाव: इसे रेस्टोरेंट में बैठकर ही खाया जा सकेगा, बाहर ले जाने की इजाजत नहीं होगी। 

वडापाव को आकर्षक दिखाने के लिए परोसा जाएगा, लकड़ी के बॉक्स में 

दुबई: दुबई में ‘ओ पाव’ नाम के रेस्टोरेंट ने सोने का वडापाव बनाया गया है। इसकी कीमत 99 दिरहम (करीब 2 हजार रुपए) रखी गई है। इसे केवल रेस्टोरेंट के अंदर ही खाया जा सकता है, बाहर ले जाने की इजाजत नहीं है। यह रेस्टोरेंट काफी लंबे समय से अलग-अलग वैरायटी के वडापाव बनाता रहा है। इंडियन फूड के लिए यह रेस्टोरेंट दुबई में पापुलर है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दुनिया के पहले 22 कैरेट गोल्ड वडापाव को लॉन्च करते हुए इंडियन रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रेस्टोरेंट ने बताया है कि यह वडापाव, चीज और फ्रेंच ट्रफल बटर से भरा होगा। ब्रेड यानी ​​पाव को होममेड मिंट मेयोनेज डिप के साथ परोसा जाएगा।

वडापाव को लकड़ी के बॉक्स में परोसा जाएगा। डिश को और आकर्षक दिखाने के लिए बॉक्स में नाइट्रोजन का प्रयोग किया गया है। इसके साथ स्वीट पोटेटो फ्राई और मिंट लेमोनेड भी दिया जा रहा है। हालांकि, दुबई में काफी पहले से फूड डिश के साथ गोल्ड का यूज होता आया है। यहां पर 24 कैरेट गोल्ड के बर्गर, आइसक्रीम, फ्रेंच टोस्ट और बिरयानी भी बनाई जा चुकी है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close