India

‘2 साल में 5 हजार डिलीवरी और शानदार रेटिंग’, सोशल मीडिया में समर्थन में आये लोग,महिला के खिलाफ भड़के यूजर्स

'2 साल में 5 हजार डिलीवरी और शानदार रेटिंग', सोशल मीडिया में समर्थन में आये लोग,महिला के खिलाफ भड़के यूजर्स

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला पर हमला करने के आरोप में फूड डिलीवरी एप जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को बीते दिन गिरफ्तार किया गया. लेकिन अब इस मामले में एक नया ट्विस्ट आया है. डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने पूरे हादसे का अपना वर्जन दिया है, जिसमें उसने दावा किया है कि युवती ने खुद ही अपने को चोटपहुंचाई है.


बेंगलुरु शहर में कुछ दिनों पहले फूड डिलीवरी एप जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को अरेस्ट किया गया था. कामराज नाम के इस शख्स पर आरोप था कि इसने खाना पहुंचाने के दौरान हितेशा नाम की महिला को मुक्का मार दिया था. हितेशा ने सोशल मीडिया पर घायल हालातों में अपनी बात रखी थी. उनका वीडियो काफी वायरल हो गया था और कामराज को गिरफ्तार किया गया था लेकिन अब मामले में ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.
कामराज ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि उन्होंने महिला के साथ कोई बदतमीजी नहीं की और उन्होंने खुद ही अपने आप को चोटिल किया था. कामराज ने कहा कि जब मैं उनके घर पहुंचा और मैंने उन्हें खाना दिया तो मैं उम्मीद कर रहा था कि वे मुझे पैसे देंगी क्योंकि उन्होंने कैश ऑन डिलीवरी ऑप्शन चुना था. मैंने उनसे माफी भी मांगी क्योंकि ट्रैफिक जाम के कारण डिलीवरी कुछ लेट हुई थी. लेकिन, वो लगातार मुझसे लेट आने को लेकर झगड़ा कर रही थीं. वो लगातार कह रही थीं कि खाना 45-50 मिनटों में आ जाना चाहिए था और मैं उनसे इस बात को लेकर माफी मांगे जा रहा था. (फोटो क्रेडिट: Getty Images) इस शख्स ने आगे कहा- हितेशा ने खाना लिया और फिर पेमेंट देने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वे जोमैटो के चैट सपोर्ट से बात कर रही थीं. मैंने उनसे पैसे देने की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने मुझे गुलाम कहा और चिल्लाते हुए कहा कि तुम आखिर कर ही क्या सकते हो? इसके बाद जोमैटो सपोर्ट ने मुझे बताया कि उन्होंने ऑर्डर कैंसल कर दिया है.  कामराज ने आगे कहा कि ‘ऑर्डर कैंसल होने के बाद मैंने जब उनसे खाना मांगा तो उन्होंने वापस नहीं किया. उनकी हरकतों को देखते हुए मुझे लग गया था कि मुझे खाना वापस नहीं मिलेगा तो मैं वहां से जाने लगा. जब मैं लिफ्ट की तरफ जा रहा था तो वे मुझे गाली दे रही थी और उन्होंने मुझ पर चप्पल भी फेंकी और मुझे मारने लगी. मैं अपने आपको बचाने की कोशिश कर रहा था और अपने चेहरे को हाथों से ढक रहा था.’  उन्होंने आगे कहा- ‘जब वो मेरे हाथों को हटाकर मेरे चेहरे पर मारने की कोशिश कर रही थी तो गलती से उनकी अंगूठी उनके नाक पर लग गई जिससे उन्हें खून आने लगा. कोई भी बता सकता है कि उनके नाक पर जो खून है, वो मुक्के से नहीं आएगा, जैसा कि हितेशा ने दावा किया था और मैंने कोई रिंग पहनी भी नहीं है.’ गौरतलब है हितेशा की रिंग को उनके इंस्टाग्राम वीडियो में भी देखा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close