AutomobileChhattisgarhEntertainmentGadgetsIndiaUncategorizedWorld

हैवानियत की इंतहा-बलात्कार के बाद प्राइवेट पार्ट पर लकड़ी डाला, बेहद गंभीर हालत में हॉस्पिटल भर्ती, दुवाओ का दौर शुरू,लगातार ऐसी घटना चिंता का विषय

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

 

महासमुंद 20 सितंबर 2021। छत्तीसगढ़ के महासमुंद से दिल दहलादेने वाली घटना सामने आयी है। आरोपी युवक ने महिला से बलात्कार के बाद हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं है। आरोपी युवक रेप की घटना के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट पर लकड़ी से वार कर दिया है। इस घटना के बाद लहूलुहान हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना बसना थाना क्षेत्र के भैंसाखुरी गांव की है। गुरूवार 17 सितंबर को 33 वर्षीय महिला घर पर अकेली थी। इस दौरान गांव में ही रहने वाला आरोपी मिलन बरिहा महिला के घर पहुंचा और महिला के साथ बलात्कार किया। इसके बाद भी जब आरोपी का मन नहीं भरा तो सामने रखी लकड़ी से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। हमले के दौरान जब पीड़िता चीखने चिल्लाने लगी तो आरोपी उसे मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया। वहीँ जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो महिला को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Back to top button