AutomobileBilaspurBollywoodChhattisgarhDelhiEconomyEntertainmentFinanceGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaKorbaMumbaiNew DelhiPoliticsRaipurSportsUncategorizedWorldअम्बिकापुरमुंगेली

बिलासपुर अरपा बाढ़ पीड़ितों के लिए उम्मीद की किरण बनकर आया टीम मानवता, आज रपटा चौक ,बूटा पारा देवरीखुर्द में बाढ़ प्रभावित लोगों को भोजन पैकेट एवं अन्य सहायता प्रदान की गई। ।

डुबान क्षेत्र होने की वजह से बहुत नुकसान हुआ है कई घरों में पानी अभी भी भरा हुआ है और कई घर टूट गए ।। पीड़ित परिजन सभी स्कूल भवन में रुके हुए है ।। पीड़ितो को हर संभव मदद की जाएगी ।। मानवता हर पीड़ित तक पहुचने का प्रयास कर रही है ।

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

विगत कुछ दिनों से हो रही बारिश से जीवन हुआ अस्तव्यस्त।

बिलासपुर शहर की जीवनदायिनी नही अरपा इन दिनों अपने विकराल रूप में है। पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश से 29 वर्षों के रिकॉर्ड टूट गए ।

अत्यधिक हुई बारिश कि वजह से आसपास के सभी डेमों के गेट खोलने पड़े।

जिसकी वजह से बिलासपुर शहर के निचले हिस्सों में बाढ़ के हालात बन गए ।

लोगो की तकलीफों को देखते हुए शहर की प्रसिद्ध समाजसेवी संस्था टीम मानवता के सदस्य मौके पर पहुँच कर लोगो की मदद में जी जान से जुट गए।

टीम मानवता द्वारा आज रपटा चौक ,बूटा पारा देवरीखुर्द में बाढ़ प्रभावित लोगों को भोजन पैकेट दिया गया ।।डुबान क्षेत्र होने की वजह से बहुत नुकसान हुआ है कई घरों में पानी अभी भी भरा हुआ है और कई घर टूट गए ।। पीड़ित परिजन सभी स्कूल भवन में रुके हुए है ।। पीड़ितो को हर संभव मदद की जाएगी ।। आज की सेवा में प्रभा अग्रवाल दीदी बिलासपुर और संजय मिश्रा का सहयोग रहा आज करीब 150 पैकेट भोजन दिया गया।।

टीम मानवता की तरफ से अभिषेक सिंह ठाकुर, नफ़ीस अरबी, मनोज सोनी, रवि यादव , अरुणिमा मिश्रा, विनती अग्रवाल, मानस मिश्रा इत्यादि लोगो का विशेष योगदान रहा ।

#टीम_मानवता

Related Articles

Back to top button