AutomobileBilaspurChhattisgarhEntertainmentGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaRaipurUncategorizedWorld

जियो का नेटवर्क डाउन:सुबह साढ़े 9 बजे से जियो के नेटवर्क में आ रही दिक्कतें, कॉल और इंटरनेट यूजर्स हो रहे परेशान

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

 

फेसबुक, व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम के बाद आज भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क डाउन हो गया। जिसकी वजह से देश के कई राज्यों में जियो के ग्राहक परेशान हो रहे हैं। सुबह करीब साढ़े 9 बजे से जियो के नेटवर्क में दिक्कतें आ रही हैं। कई ग्राहकों के मोबाइल में नेटवर्क नहीं आ रहा तो कई ग्राहक कॉल नहीं कर पा रहे हैं। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, कर्नाटक समेत कई राज्यों में जियो ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड करने लगा। यूजर्स ने जियो का नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जियो का नेटवर्क कई घंटों से काम नहीं कर रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब जियो का नेटवर्क भी डाउन हो गया है।

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के आंकड़े अनुसार रिलांयस जियो के पास कुल 40.4 करोड़ ग्राहक हैं।

फेसबुक की सर्विस हुई डाउन
इससे पहले सोमवार को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के सर्विसेज कई घंटों तक जाम रही थी। ऐसा पहली बार हुआ था जब दुनियाभर में तीनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की सर्विस घंटों बंद रही। इससे दुनियाभर में करोड़ों यूजर्स को परेशानी हुई थी। इससे फेसबुक के शेयर में भी गिरावट आई थी।

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button