CrimeIndia

किन्नरों के कहर का शिकार हुए युवक।

नशीली चाय पिलाकर युवक को किया बेहोश, काट डाला गुप्तांग।

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड, छत्तीसगढ़) : उत्तरप्रदेश के हरदोई से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला शाहाबाद से जुड़ा है जहां किन्नरों ने एक युवक का गुप्तांग काट डाला।

पीड़ित युवक अपने साथी के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेता रहा है। ऐसे ही एक कार्यक्रम में चलने के लिए किन्नरों ने युवक को बुलाया था जहाँ किन्नरों ने उसे नशीली चाय पिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा और मामले की जांच में जुट गई।

शाहाबाद के कांशीराम कॉलोनी निवासी मोमिना ने पुलिस से शिकायत करते किन्नरों पर बेटे का गुप्तांग काटने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका बेटा मुशीर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेता रहा है, जिसमें वह महिला और पुरुष बनने समेत नाच गाने का भी कार्य करता है। वह गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है, उसके साथ उसका साथी दानिश भी इन कार्यक्रमों में भाग लेता है।

आरोप है कि शाहाबाद के किन्नर हिरनी, पलक और नदीम ने उसे एक कार्यक्रम में भेजने के लिए बुलाया जिसके बाद उसको अपने घर पर नशीली चाय पिला दी। फिर क्या था किन्नरों ने मुशीर के गुप्तांग को धारदार हथियार से काट दिया लेकिन मुशीर को इस वारदात के होने के बाद तीन दिन तक होश नहीं आया। जब उसे होश आया तो वह किसी तरह भागकर अपने घर पहुंचा।

शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि शाहाबाद पुलिस को एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें किन्नरों पर प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप है। पुलिस ने युवक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा और पूरे मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button