ChhattisgarhPoliticsRaipur

अनियमित कर्मचारियों के नियमितिकरण को लेकर मुख्यमंत्री का जवाब।

5 बिंदुओं पर मांगी गयी थी जानकारी।

अक्षय अजय बेहरा (ब्यूरो हेड,छत्तीसगढ़), रायपुर: अनियमित कर्मचारियों के नियमितिकरण को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि विभागों से रिपोर्ट आने के बाद राज्य सरकार इस पर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि कमेटी ने बैठक के बाद हर विभाग से पांच-पांच बिंदुओं पर जानकारी मांगी है। रिपोर्ट अभी आधे विभागों ने नहीं दिया है। लिहाजा रिपोर्ट तक आ नहीं जाती, तब तक कैसे निर्णय लिया जा सकता है। सीएम ने कहा कि कर्मचारी किस कैटेगरी में भर्ती हुए?, क्या पद है?, जब तक पूरा डाटा नही आएगा उसमे विचार कैसे किया जा सकता है । आपको बता दें अनियमित कर्मचारी 12 मार्च को बड़ी सभा करने जा रहे हैं।

22 विभागों से अब तक नहीं मिल पायी जानकारी:
इससे पहले विधानसभा में नियमितिकरण के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने अपने लिखित जवाब में बताया था कि कहा कि गठित कमेटी कार्रवाई कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अनियमित कर्मचारियों को लेकर जो जानकारी मांगी गयी थी, उनमें से 24 विभागों से अनियमित कर्मचारियों की जानकारी मिल गयी है, जबकि 22 विभागों से अब तक जानकारी नहीं मिल पायी है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि पिछले साल अगस्त में अनियमित कर्मचारियों के लिए बनी कमेटी की बैठक हुई थी, जिसमें हुए निर्णय के बाद 5 बिंदुओं पर जानकारी मांगी गयी थी। विभागों में 24 विभागों जानकारी उपलब्ध करा दी है, जबकि 22 विभागों से जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है।

Related Articles

Back to top button