Bilaspur

हिन्दू एकता संग़ठन का का सराहनीय कार्य,शहर के जीर्ण शीर्ण मंदिरों के जीर्णोद्धार की जिम्मेदारी ली गई हैं। हो रही है वाहवाही

हिन्दू एकता संग़ठन का का सराहनीय कार्य,शहर के जीर्ण शीर्ण मंदिरों के जीर्णोद्धार की जिम्मेदारी ली गई हैं। हो रही है वाहवाही

हिन्दू एकता संगठन के द्वारा बिलासपुर शहर के जीर्ण शीर्ण मंदिरों के जीर्णोद्धार की जिम्मेदारी ली गई हैं।
इस कड़ी में आज 18-07-2021 को मंगला क्षेत्र में स्थित माँ महामाया मंदिर परिसर की सफाई की गई एवम इसके जीर्णोद्धार की शुरूवात की गई ।
हिन्दू एकता संगठन शहर का एक धार्मिक संगठन है जिसके युवा लगातार शहर में सामाजिक एवम धार्मिक कार्य कर रहे है इसके पहले युवाओ ने भगवा मास्क वितरण, कोटना वितरण, रक्तदान शिविर, पौधरोपण, कन्यादान , वस्त्रदान, सफाई अभियान जैसे आयोजन किया है ।

2 साल पहले बने हिन्दू एकता संगठन ने बहुत से धार्मिक एवम सामाजिक कार्यो का आयोजन किया है। संगठन के युवाओ का कहना है “मेरा शहर मेरी जिम्मेदारी है” हम अपने शहर और अपने धर्म के लिए नही करेंगे तो कौन करेगा ।
मंदिर जीर्णोद्धार को लेकर उनका कहना है कि मंदिर हमारा सबसे पुण्य स्थान है उसे पवित्र रखना जरूरी है ।
आज इस पावन कार्य मे प्रमोद शुक्ला, अभिषेक शर्मा, अजय कुलपहाड़ी, वैभव मिश्रा, बालेश्वर, ऋषभ नामदेव, ठाकुर , दीपेश शर्मा, प्रांशु तिवारी, आकाश वैष्णव, प्रासु सोलंकी, सोमेश चंद्रा, सौरभ तिवारी, सौरभ शुक्ला, आकाश दुबे एवम राजा पाण्डेय सम्मिलित हुए एवम वार्ड के पार्षद श्याम पटेल जी का सहयोग प्रदान हुआ उन्होंने इसके लिए बॉउंड्री वाल एवम लाइट की व्यवस्था करवाने की जिम्मेदारी ली है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close