ChhattisgarhRaipur

रायपुर में काम की तलाश में आई महिला से तीन लोगों ने किया गैंगरेप

एक बार फिर शर्मसार हुई इंसानियत

रायपुर : एक महिला के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने बलात्कार किया, जबकि उसके पति को पीटा गया रायपुर. दंपति काम की तलाश में जांजगीर चांपा से शहर आया था। पुलिस ने शुक्रवार को तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। घटना 12 अगस्त को खमतराई क्षेत्र की है, जब दंपति जांजगीर पहुंचाकाम की तलाश में रायपुर। यात्रा के बाद थके हुए, उन्होंने अगले दिन किसी कारखाने में नौकरी पाने की उम्मीद में एक मंदिर परिसर में शरण ली, जब तीन राहगीर- राजेश और मुकेश साहू,संतोष बेलदारो, जो नशे में लग रहा था, उन्हें देखा। उन्होंने दंपति के साथ अनौपचारिक बातचीत शुरू की। महिला के पति को नौकरी का झांसा देकर वे उसे अपने पिकअप वाहन में ले गए। इसके बजाय, आरोपी ने वाहन को एक सुनसान स्थान पर रोक दिया, जहां उन्होंने उसकी पिटाई की, उसका फोन छीन लिया और उसे छोड़ दिया।

उसे वहीं छोड़कर तीनों उस स्थान पर लौट आए जहां उसकी पत्नी इंतजार कर रही थी और उसे बताया कि उसका पति उसे बुला रहा है। वह मान गई और उनके साथ चली गई। तीनों उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और मुंह बंद करके कथित तौर पर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने उसे धमकी भी दी कि उसका पति कैद में है और अगर उसने आवाज उठाने की हिम्मत की तो पुलिस ने कहा। बाद में आरोपी उसे वापस मंदिर ले गए और मौके से फरार हो गए।

महिला किसी तरह खमतराई थाने पहुंची और पति को ढूंढ़ने की उम्मीद से आपबीती सुनाई। इस बीच, जब वह आदमी मंदिर लौटा, तो वह अपनी पत्नी के रूप में चिंतित हो गयानहीं दियावहाँ नहीं। वह भी थाने पहुंचे, जब उन्होंने वहां अपनी पत्नी को दुखी देखा। दोनों ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और पुलिस ने जांच शुरू की। उन्हें शुक्रवार को उनके घरों से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close