ChhattisgarhRaipur

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निभाया राजधर्म, पिता के बयान को सार्वजनिक व्यस्था बिगाड़ने वाला बताया, लोग कर रहे तारीफ मुख्यमंत्री हो तो ऐसा ।

सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद तारीफो की बौछार सी आ गई हैलोग कह रहे मुख्यमंत्री हो तो ऐसा ।

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजनीति में तूफान कम होने का नाम ही नही लेता ।कुछ समय से ढाई ढाई साल मुख्यमंत्री वाला केस प्रदेश से राजनीति गरमाया हुआ है ।

वही नंद कुमार बघेल अपने विवादित बयान से लगातार अपने पुत्र मुख्यमंत्री के लिए मुसीबत खड़े करते रहे है, हाल में ही ब्राह्मण समाज के ऊपर विवादित बयान के बाद इसकी आंच मुख्यमंत्री तक पहुची, उन्होंने राजधर्म निभाते हुए कहा पिता के विवादित बयान पर कहा कि हमारे राजनीतिक विचार एवं मान्यतायें भी बिल्कुल अलग अलग हैं। एक पुत्र के रूप में मैं उनका सम्मान करता हूँ लेकिन एक मुख्यमंत्री के रूप में उनकी किसी भी ऐसी गलती को माफ नहीं किया जा सकता जो सार्वजनिक व्यवस्था को बिगाड़ने वाली हो। उनकी सरकार में कोई भी कानून से ऊपर नहीं है फिर चाहे वो मुख्यमंत्री के 86 साल के पिता ही क्यों न हो। उनकी किसी भी बात का समर्थन नही,कानून अपना काम करेगा ।

साथ ही आज मामला भी दर्ज कर लिया गया , सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद तारीफो की बौछार सी आ गई हैलोग कह रहे मुख्यमंत्री हो तो ऐसा ।

Related Articles

Back to top button
Close
Close