Chhattisgarh

मुंगेली: खेत में मिली युवक की लाश, शरीर और चेहरे पर हैं चोट के निशान; हत्या करके फेंकने का शक, 15 अगस्त को घर से घूमने निकला था, एक दिन बाद मिला शव,

युवक की लाश इस तरह से खेत में फसल के बीचों-बीच पड़ी मिली है।

छत्तीसगढ़: के मुंगेली जिले में युवक की लाश खेत में पड़ी मिली है। युवक 15 अगस्त की शाम को घर से घूमने के लिए निकला था, लेकिन फिर वापस नहीं लौट सका है। मंगलवार सुबह उसकी लाश गांव के ही खेत में मिली है। मृतक के शरीर और चेहरे पर चोट के निशान हैं। इससे ये आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर उसके शव को खेत में फेंका गया है। पूरा मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है।

स्वतंत्रता दिवस के दिन चरनीटोला निवासी महेंद्र (19) घर से ये कहकर निकला की वो घूमने जा रहा है। इस बीच वो देर रात तक घर वापस ही नहीं लौटा। परिजन ने आसपास पता लगाया पर मेंद्र का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजन उसे सुबह भी तलाशते रहे। फिर भी महेंद्र का कुछ पता नहीं चला रहा था, जिससे परेशान होकर सोमवार को परिजनों ने महेंद्र के लापता होने की रिपोर्ट लोरमी थाना में दर्ज करा दी। जिस पर पुलिस उसका पता चला रही थी।

 

मंगलवार की सुबह गांव का ही एक शख्स अपने खेत पर काम करने गया था, जहां उसने देखा कि महेंद्र की लाश बिल्कुल फसलों की बीचों बीच पड़ी हुई है। इसके बाद उसने महेंद्र के घर वालों को इस बात की जानकारी दी। तब जाकर परिजन मौके पर पहुंचे और महेंद्र की लाश देखकर दंग रह गए। परिजनों ने बताया है कि महेंद्र के शरीर और चेहरे पर चोट के निशान हैं। इसी से चलते उन्हें ये आशंका है कि महेंद्र की हत्या कर उसके शव को खेत में फेंका गया है।

10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी

शव मिलने के बाद इस बात की जानकारी लोरमी पुलिस को भी दी गई है। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि युवक की किसी से पुरानी रंजिश तो नहीं थी। बताया गया है कि युवक ने 2 साल पहले ही 10वीं तक पढ़ाई करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close