AutomobileBilaspurChhattisgarhEntertainmentGadgetsGaurella pendra marwahiIndiaRaipurUncategorizedWorld

ब्रेकिंग LIVE : छत्तीसगढ़ में CM बदले जाने की बात पर TS सिंहदेव ने दिल्ली से लौटकर कही बड़ी बात…बिलासपुर MLA शैलेश के विषय में भी बोले TS

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदले जाने के मामले को लेकर राज्य के साथ देश की सियासत भी गर्म है। लोग लगातार चर्चा करते नजर आते हैं कि आखिर छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलेंगे या नहीं?

नीतेश वर्मा 

ब्यूरो हेड

 

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदले जाने के मामले को लेकर राज्य के साथ देश की सियासत भी गर्म है। लोग लगातार चर्चा करते नजर आते हैं कि आखिर छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलेंगे या नहीं?

इसी बीच कई दिनों तक दिल्ली दौरे में रहे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिल्ली से लौटकर रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से बात करते हुए कई महत्वपूर्ण बातों का उल्लेख किया।

Advertisement

राज्य में मुख्यमंत्री बदले जाने के मामले पर स्वास्थ्य मंत्री टीएसबसिंहदेव ने कहा कि किसी भी बड़े काम के पूर्ण होने में प्रक्रिया में समय लगता है। ऐसे में अपने बयान के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने मुख्यमंत्री बदले जाने के सवालों पर पूरी बेबाकी से बात की और इस दौरान सिंहदेव लगातार जवाब देते हुए ‘सीएम मामले में आश्वस्त रहने का इशारा करते रहे।

 

इस बीच पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि निर्णय हाईकमान के पास सुरक्षित है और यह स्वाभाविक है कि पूरे राज्य में मुख्यमंत्री के विषय को लेकर चर्चा हो रही है, लोगों में कौतूहल भी है। ऐसे में उन्होंने कहा कि जिस तरह बेटी की शादी में समय लगता है। ठीक उसी तरह यह विषय भी बड़ा है इसीलिए इसमें समय लग रहा है।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री शपथ के समय भी पहले चर्चा थी, पर अचानक निर्णय आया।
ऐसे में मुख्यमंत्री बदलने वाली बात को सिंहदेव नकारते नहीं नजर आए। बल्कि वह बार-बार कहते नजर आए कि हाईकमान लगातार प्रक्रिया के तहत कार्य कर रहा है और जो होगा वह बहुत जल्द सबके सामने आ भी जाएगा।

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय के विरुद्ध निष्कासन की सिफारिश के मामले को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्रियों ने कहा की सिम्स में हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है तथा सिम्स में इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जा सकती। उन्होंने आगे कहा कि चुकी बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे भावुक हैं, इसीलिए हो सकता है उन्होंने अपनी बात कह दी हो। ऐसे में इस पूरे मामले में अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इस तरह की बातें एक कांग्रेसी विधायक के द्वारा सामने आती रही हैं। इससे स्वाभाविक तौर पर उन्हें खुद दुख होता है।

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close
Close