ChhattisgarhGaurella pendra marwahi

प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने मरवाही पहुंचकर विधायक पुत्र प्रवीण को दी श्रद्धांजलि* 

*मरवाही में नेताओं के आने का सिलसिला है जारी*

कमलेश चंद्रा, गौरेला पेंड्रा मरवाही: 31/08/ 2021प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल मरवाही विधायक के निवास पर मिलकर उनके पुत्र प्रवीण को श्रद्धांजलि दी और परिवारजनों से मुलाकात कर हौसला बढ़ाया।

माननीय प्रभारी मंत्री एवमं राजस्व आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल जी आज मरवाही विधायक डॉ कृष्ण कुमार ध्रुव के निजी निवास पहुँचकर उनके बड़े पुत्र प्रवीण ध्रुव के आकस्मिक निधन पर गहरी दुख व्यक्त किये और शोकाकुल परिवार के दुख में शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित किये साथ में तखतपुर विधायक रशिम सिंह भी उपस्थित रही और वह भी विधायक मरवाही से मिलकर श्रद्धांजलि अर्पित किए।

माननीय मंत्री जी शोकाकुल विधायक के परिवार वालों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त करते हुए कहाँ ,जीवन मरण ईश्वर के हाथों में है ,हमें ये दुख भूलकर आगे बढ़ाना है ,विधायक जी को जाते समय कहाँ की आपको अन्य तीन बच्चों का ध्यान देना है दुख के इस घड़ी में हम सब आपके साथ है ।

ज्ञात हो कि मरवाही विधायक के के ध्रुव के पुत्र प्रवीण ध्रुव का सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है, श्रद्धांजलि देने मरवाही में नेताओं का आगमन जारी है ,और भी कई नेताओं के आने की संभावना बनी हुई है।

विधायक जी के निवास से निकलने के बाद रेस्ट हाउस मरवाही में कार्यकर्ताओं से मिलकर एक एक कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और विभागीय अधिकारियों से बात करके उनकी समस्याओं का निदान भी किये।

 मंत्री जी के साथ प्रदेश महासचिव उत्तम वासुदेव ,ज्ञानेंद्र उपाध्याय ,नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान ,हरीश राय, नारायण शर्मा ,राकेश मसीह, बुंदकुवर मास्को ,वीरेंद्र सिंह बघेल, अमोल पाठक, बेचू अहिरेस, प्रशांत श्रीवास, ओमप्रकाश बांका, प्रताप सिंह मरावी, राजेन्द्र ताम्रकार, अनिल गुप्ता, आशीष केसरी, नवल लहरे, अमन शर्मा, डिंपू राजपुत, गजरूप सिंह, जयदत्त तिवारी, महेंद्र शुक्ला, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close