Chhattisgarh

डिप्टी कलेक्टर को मिली जूते मारने की धमकी, वायरल ऑडियो क्लिप को कांग्रेस विधायक ने बताया साजिश, किया ऐसी किसी भी घटना से इन्कार…

डिप्टी कलेक्टर को अपशब्द कहे और जूते से मारने की धमकी दी।

बलरामपुर-रामानुजगंज: बृहस्पत सिंह छत्तीसगढ़ की रामानुजगंज विधानसभा से विधायक हैं और सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष हैं। आरोप है कि उन्होंने बलरामपुर जिले के दलको तालाब में मछली पालन के पट्टे को लेकर बलरामपुर-रामानुजगंज के डिप्टी कलेक्टर प्रफुल्ल रजक को फोन पर अपशब्द कहे हैं। इसकी एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है।

वहीं, बृहस्पत सिंह गुरुवार को इस ऑडियो को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा, ‘मैं कांग्रेस का विधायक हूं। मैं डिप्टी कलेक्टर को फटकार क्यों लगाऊंगा? अगर किसी ने कुछ गलत भी किया होगा तो मैं इसे लेकर जिले के अधिकारी अथवा मुख्यमंत्री से बात करूंगा… मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है।’

बता दें कि दलको तालाब में मछली पालन के पट्टे को लेकर विवाद चल रहा है। बलरामपुर जिले की एक समिति इससे संबंधित एक मामला कलेक्टर अदालत में हार गई ती। इसके बाद डिप्टी कलेक्टर ने दूसरी समिति को अगले 10 साल के लिए पट्टा जारी कर दिया था। आरोप है कि इसी को लेकर विधायक ने बुधवार शाम को कलेक्टर से इस तरह की बात की।

आरोप है कि विधायक ने इस दौरान डिप्टी कलेक्टर को जूता मारने तक की धमकी दे डाली। वहीं, डिप्टी कलेक्टर केवल गाली न देने की बात कहते रहे। एक ओर जहां विधायक ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है तो दूसरी ओर डिप्टी कलेक्टर ने जिला कलेक्टर इंद्रजीत एस चंद्रवाल से इसकी शिकायत की है और विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close