India

टीम मानवता रच रही इतिहास, हर मोर्चे पर सफलता की कहानी गढ़ रही,निस्वार्थ भाव से टीम लगातार पूरे देश मे बढ़ रही । पूरे देश में टीम मानवता का डंका बज रहा ।

टीम मानवता रच रही इतिहास, हर मोर्चे पर सफलता की कहानी गढ़ रही,निस्वार्थ भाव से टीम लगातार पूरे देश मे बढ़ रही । पूरे देश में टीम मानवता का डंका बज रहा ।

टीम मानवता जो कोरोना काल मे अपने अद्भुत साहस संकल्प के साथ जो शुरवात किया था वो अब पूरे देश फैल गया है , इतने कम समय मे पहली ऐसी सामाजिक संस्था है जो इतनी लोकप्रियता के चरम पर सवार है
टीम मानवता के लोकप्रियता का आलम ये है कि अब पूरे देश से लगातार लोग टीम मानवता का हिस्सा बन रहे सदस्य्ता ले रहे ।
टीम मानवता के बिना शोर शराबे के बिना बड़े बड़े कार्यो को जिस तरह अंजाम दिया जाता है उससे लोग बड़े प्रभावित हो रहे

।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बड़े उदेश्य और लक्ष्य के साथ शुरू हुवा टीम मानवता का सफर आसान नही था,काफी चुनोतियाँ थी पर टीम मानवता के प्रत्येक योद्धा ने अद्भुत साहस का परिचय देते हुए न सिर्फ लोगो के दिलो में जगह बनाई बल्कि लगातार सफलता कामयाबी की सीढ़ी को चढ़ती गई ।

टीम मानवता की महिला मोर्चा की महिलाओं के माश्क वितरण और जागरूकता अभियान की पूरे देश मे तारीफ हो रही है ।टीम मानवता हर प्लेटफार्म में उपलब्ध है आप उनसे सीधा जुड़ सकते है ।

मानवता जिसने बेहद कम समय मे कोरोना काल मे जब सरकार असहाय हो गई अपने अपनो की मदद के लिए कतराने लगे उस दौर में पूरे देश में मानवता ने अद्भुत साहस और दृढ़ निश्चय की अनुपम उदाहरण पेश करते हुए

पूरे देश मे मानव श्रृंखला से पूरे देश मे एक ऐसी टीम तैयार की जो असहाय लोगो के लिए देवदूत बनकर आये, लोगो को मौत के मुह से निकालकर ले आये ,पूरे देश मे मानवता की गूंज हो रही है
टीम मानवता का उदय कोरोना काल के संकटकाल में हुआ स्थिति सामान्य होते ही मानवता हर महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है ।
पूरे देश मे वृक्षारोपण,माश्क वितरण,जागरूकता अभियान ,करप्शन के खिलाफ लड़ाई, जरूरतमंद तक मदद पहुचना से लेकर डॉक्टर परामर्श हर मुद्दे पर मानवता अपने कार्यो को लेकर लोगो के दिलो में बस गई है ।

इसी कड़ी में मानवता के द्वारा सड़क किनारे बीते गौमाता और नंदी बैल जिनकी वजह से लगातार सड़क दुर्घटना होती है जिससे लोगो की जान तक चली जाती है इसके लिए टीम मानवता द्वारा रेडीयम का पत्ता लगातार लगाया जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button
Close
Close