ChhattisgarhGaurella pendra marwahiIndiaRaipur

जीपीएम पुलिस ने जारी किया “फ्रेंडली पुलिसिंग” के तहत आम जनता हेतु व्हाट्सएप नंबर 9479191792

फ्रेंडली पुलिसिंग के तहत जीपीएम पुलिस का उल्लेखनीय नवाचार औऱ अहम कदम

नीतेश वर्मा

ब्यूरो हेड

 

गौरेला पेंड्रा मरवाही 20 अक्टूबर 2021 जीपीएम पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल ने आज पुलिस प्रशासन और आम नागरिकों के मध्य परस्पर दूरियों को कम करने व आम नागरिकों के लिए सार्वजनिक मोबाइल नंबर 9479191792 जारी किया है।

जीपीएम पुलिस हमेशा से ही शिकायत प्रकरणों के पारदर्शी निष्पक्ष एवं विधि संगत कार्यवाही हेतु तत्परता से आमजन की सेवा में क्रियाशील रही है! अब यहां की जनता केवल मोबाइल के माध्यम से ही सीधे पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक त्रिलोक बंसल को अपनी सूचनाएं व शिकायतें भेज सकेंगे।

Advertisement

व्हाट्सएप में एक मैसेज के माध्यम से ही सीधे पुलिस अधीक्षक जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही से जुड़ सकेंगे। अपने निवेदन पत्र, शिकायत पत्र तथा किसी भी प्रकार की जानकारी साझा कर सकेंगे । यह व्हाट्सएप नंबर 24 घंटे उपलब्ध रहेगा। कभी भी इस नंबर के माध्यम से आप अपनी सूचनाएं प्रेषित कर सकते हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से भेजी गई जानकारी संबंधित शाखा और थाने को प्रेषित की जाएगी,जिससे आम जन की समस्याओं का त्वरित निराकरण किया जा सकेगा । जन अपेक्षाओं के अनुसार शत प्रतिशत, विधि सम्मत कार्यवाही सुनिश्चित करने तथा शिकायतों के त्वरित निराकरण हेतु जीपीएम पुलिस द्वारा उठाया गया यह महत्वपूर्ण कदम है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close