India

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, जैश के तीन आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों का अभियान जारी,इस बीच तीन आतंकवादियों के मारे जाने की खबर सामने आई है.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारियों ने इस एनकाउंटर  की पुष्टि की है.

सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े तीन आतंकी मारे गए हैं. हालांकि अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है.

नागबेरान में अभियान जारी

दरअसल आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर  के नागबेरान त्राल स्थित वन क्षेत्र में काफी ऊंचाई वाले इलाके में घेराबंदी करते हुए अपना तलाशी अभियान (Search Operation) चलाया. सीनियर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है.

पाकिस्तान की नापाक करतूत जारी

देश में आजादी का त्योहार के शांतिपूर्वक संपन्न होने के बावजूद पाकिस्तान की नापाक करतूतें जारी हैं. बीती 19 अगस्त की तारीख को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में थलसेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद एक तलाश अभियान शुरू हुआ था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close