Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ प्रगतिशील यादव महासंघ के द्वारा सम्मानित हुए डॉ मनीष यादव,कोरोना काल मे अपने अद्भुत साहस से पूरे देश ने सराहा था ।

छत्तीसगढ़ प्रगतिशील यादव महासंघ के द्वारा सम्मानित हुए डॉ मनीष यादव,कोरोना काल मे अपने अद्भुत साहस से पूरे देश ने सराहा था ।

टीम मानवता के डॉ एशोसिएशन के अध्यक्ष डॉ मनीष यादव को आज किसी पहचान की जरूरत नही है,कोरोना काल मे अपने अद्भुत साहस की बदौलत हजारो जानो को बचा ले लाये ।सेवा का एक ऐसा अद्भुत रूप इन्होंने दिखाया कि ये देवदूत के रूप में नजर आने लगे । डॉक्टर के साथ लगातार सामाजिक रूप से भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी का शानदार तरीके से निभाया ।

इनके कामो से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ प्रगतिशील यादव महासंघ के द्वारा डॉ मनीष यादव का सम्मान किया गया जिनको कोरोना काल मे अपने अद्भुत साहस से पूरे देश ने सराहा था ।साथ ही नर्स और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित ऐसे व्यक्तियों का सम्मान किया गया,जिन्होने कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किये बिना कोरोना से प्रभावित लोगों की सेवा पूरे निष्ठा भाव से की । इन सभी को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया।

इस समारोह में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव एम्स रायपुर के डायरेक्टर डॉक्टर नागरकर अम्बेडकर हॉस्पिटल से डॉक्टर विवेक चौधरी , संकल्प हॉस्पिटल तथा उपाध्याय हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर शैलेंद्र उपाध्याय की विशेष उपस्थिति रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता मेकाहारा से सेवानिवृत्त डॉक्टर पी एल यदु ने की।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महासंघ के समस्त पदाधिकारियों का योगदान था ।

Related Articles

Back to top button
Close
Close