Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के 15 विधायक अचानक दिल्ली रवाना, सूबे में फिर बढ़ी सियासी सरगर्मियां

छत्तीसगढ़ के 15 विधायक अचानक दिल्ली रवाना, सूबे में फिर बढ़ी सियासी सरगर्मियां

रायपुर ,दिल्ली-छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं । आपको बताते चलें कि कांग्रेस के कुल 15 विधायक आज नई दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं । सूत्र बताते हैं कि यह सभी 15 विधायक राहुल गांधी से मिलकर सीएम ना बदलने की मांग करेंगे, लेकिन विधायकों की तरफ से जो बयान सामने आ रहे हैं उनसे यह बात साफ हो रही कि वह राहुल गांधी से मुलाकात कर अपने क्षेत्र में विकास कार्य देखने आने का न्योता देना उन्हें चाहते हैं । साथ ही कांग्रेस आलाकमान के कई कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात करना चाहते हैं ।

इस विषय पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि जब पहले विधायक दिल्ली गए थे तब यह साफ हो गया था कि मुख्यमंत्री कहीं न कहीं बदलने वाला है । मुझे लगता है कि इसी बात को लेकर विधायक राहुल गांधी से मिलकर अपनी बात रखना चाहते हैं । टी एस सिंहदेव ने आगे कहा कि जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले से ही राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दे चुके है तो मुझे नहीं लगता कि विधायकों को जाने की आवश्यकता है । टी एस ने कहा कि हो सकता है विधायक लोग जानने गायें होंगे दिल्ली में क्या चल रहा है ।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के 15 विधायकों के दिल्ली पहुंचने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक हाईकमान से इन विधायकों की मुलाकात होगी। विधायकों ने हालांकि निजी कार्यवश दिल्ली जाने की बात कही है। कांग्रेस के सूत्रों ने बताया है कि विधायकों में विकास उपाध्याय, द्वारिकाधीश यादव, बृहस्पति सिंह, यूडी मिंज, गुलाब कमरों, डॉ. चंद्रदेव राय, रामकुमार यादव, पुरुषोत्तम कंवर, मोहित केरकेट्टा, डॉ.विनय जायसवाल आदि शामिल हैं, जो दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले तक छत्तीसगढ़ की सियायत में ढाई ढाई साल के सीएम फॉर्मूले पर जमकर बहस हुई। छत्तीसगढ़ के 15 विधायकों के दिल्ली जाने का मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि यह प्रजातंत्र है और कांग्रेस पार्टी खुला मंच देती है सबको, अपनी बात रखने का…यदि वो राहुल गांधी से मिलने का समय मांगते हैं, तो मिलेंगे ।

Related Articles

Back to top button
Close
Close