Entertainment

कौन बनेगा करोड़पति’ का शेड्यूल हुआ जारी, इंतजार हुआ खत्म! ‘

KBC-13:जानिए कितने बजे और कब से होगा प्रसारण

मनोरंजन: टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसमें हर कोई अपनी किस्‍मत अजमाता हैं। इसके पीछे वजह मोटी रकम जीतना तो है ही साथ ही लोग अमिताभ बच्‍चन को करीब से मिलना चाहते हैं। तो अब दर्शकों का इंतजार खत्‍म हुआ। ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC) का आज से 12वें दिन यानि 23 अगस्त से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट शुरू हो जाएगा। केबीसी वीक में पांच दिन यानि सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। इस बात सारी जानकारी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो शेयर करते हुए दिया है।

23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी पर

करोड़पति का नया प्रोमो निराले अंदाज में रिलीज किया है। जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। प्रोमो का जो पार्ट शेयर किया है वो इसका तीसरा पार्ट है। इस शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि पार्ट एक और दो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। अब हम आपके लिए तीसरा पार्ट #KBCFilmSammaanPart3 का फाइन सीरीज शेयर कर रहे हैं! 23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी पर ।

जानिए क्या है प्रोमो में खास 

गौरतलब है कि केबीसी-13 के प्रोमो को एक फिल्म फॉर्मेट की तरह बनाया गया है। लॉन्ग फॉर्मेट फिल्म की संकल्पना फिल्मकार नितेश तिवारी ने किया है। पहली बार इसे तीन हिस्सों बनाया है। नितेश तिवारी ने ही इसे लिखा और इसका निर्देशन किया है। इस फिल्म का शीर्षक है ‘सम्मान’ है। सामने आए इस नये प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक ग्रामीण केबीसी के चेयर पर बैठे हुए कैसे शो को जीतता है और अपने सम्मान के लिए फाइट करता है। केबीसी का नया प्रोमो इमोशनल कर देने वाला है।

लोकल टैलेंटेड लोगों को मिला एक्टिंग का मौका

रिपोर्ट की मानें तो केबीसी के प्रमोशन के लिए विशेषतौर पर बनाई गई ‘सम्मान’ की शूटिंग मध्‍यप्रदेश में की गई है। इस फिल्‍म में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका में हैं। शो मेकर्स ने केबीसी को हर आम इंसान की जिंदगी से करीब लाने के लिए ये प्रोमो तैयार किया है। इस‍ फिल्‍म की खासियत है कि इसमें लोकल टैलेंटेड लोगों को एक्टिंग का मौका दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close